सौरभ मुखर्जी के इस लिटिल चैम्प पर आनंद राठी भी हैं बुलिश, केमिकल से जुड़े स्टॉक का बढ़ाया टारगेट

सौरभ मुखर्जी के इस लिटिल चैम्प पर आनंद राठी भी हैं बुलिश, केमिकल से जुड़े स्टॉक का बढ़ाया टारगेट

ब्रोकरेज फर्म ने इस स्टॉक पर खरीदारी की राय देते हुए लक्ष्य को बढ़ाया है

अपडेटेड Nov 01, 2021 पर 3:53 PM | स्रोत : CNBC Awaaz
     
     
    live
    Volume
    Todays L/H
    More

    GMM Pfaudler दुनिया भर के केमिकल और दवा उद्योगों के लिए उपकरण और सिस्टम की आपूर्ति करता है। देशी ब्रोकरेज और रिसर्ज फर्म आनंद राठी ने यूजर इंडस्टी से मजबूत डिमांड और नजरिये के चलते इस कंपनी के स्टॉक पर खरीदारी की रेटिंग बनाए रखी है।

    GMM के Q2 स्टैंडअलोन रिजल्ट मिलजुले रहे। मजबूत मांग पर सालाना आधार पर आय में 34% का इजाफा हुआ जो ब्रोकरेज की उम्मीद से अधिक रहा, जबकि EBITDA मार्जिन अनुमान के मुताबिक 24.8% थी। फार्मा और केमिकल में मजबूत ट्रैक्शन के चलते घरेलू और निर्यात डिमांड अच्छी रही।

    आनंद राठी ने कहा कि ऑर्डर फ्लो अच्छा रहा और कंपनी की वर्तमान क्षमता पूरी तरह से बुक है जिसकी वजह से कंपनी ऑर्डर लेने और उसे पूरा करने के प्रति काफी सिलेक्टिव हो गई है। मिंट की खबर के मुताबिक इसके अलावा घरेलू मांग और अंतरराष्ट्रीय व्यापार से आवश्यक सोर्सिंग को पूरा करने के लिए कंपनी अपने विभिन्न प्लांट्स की क्षमता बढ़ा रही है।

    Marcellus Investment के सौरभ मुखर्जी ने कहा- किसी PSU स्टॉक में नहीं किया निवेश बताई दिलचस्प वजह

    इन्होंने मौजूदा ऑर्डर बुक और दूसरी तिमाही के प्रदर्शन के आधार पर अपने अनुमानों में बदलाव किया है। ब्रोकरेज ने 5,756 रुपये प्रति शेयर (पहले 5,645 रुपये) के उच्च लक्ष्य के साथ खरीदारी की रेटिंग बरकरार रखी है। हालांकि ब्रोकरेज चीन के उत्पादकों के द्वारा फिर से तेजी से काम शुरू करने, अपेक्षा से कम मांग या कार्य पूर्ण करने में दिक्कत को प्रमुख जोखिम भी मानते हैं।

    मनी मैनेजर सौरभ मुखर्जी Marcellus Investment Managers के संस्थापक और मुख्य निवेश अधिकारी हैं। GMM Pfaudler का स्टॉक Marcellus Investment Managers के लिटिल चैंप्स पोर्टफोलियो का हिस्सा है।

    सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

    MoneyControl News

    MoneyControl News

    First Published: Nov 01, 2021 3:53 PM