आज फार्मा और प्राइवेट बैंकिंग स्टॉक्स में दिखी खरीदारी, डीलिंग रूम्स को पसंद हैं ये फार्मा कंपनी और बैंक

आज फार्मा और प्राइवेट बैंकिंग स्टॉक्स में दिखी खरीदारी, डीलिंग रूम्स को पसंद हैं ये फार्मा कंपनी और बैंक

इस फार्मा स्टॉक में डीलिंग रूम्स को 550-560 रुपये के लेवल लक्ष्य के रूप में नजर आते हैं

अपडेटेड Nov 25, 2021 पर 3:36 PM | स्रोत : CNBC Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन 2 बजे से बाजार बंद होने तक खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Rooms Check पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोता आपको बताते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।

इसके साथ ही मिडकैप सेगमेंट में डीलिंग रूम किस स्टॉक पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।

जानते हैं आज का Dealing Rooms Check-

KOTAK BANK

यतिन ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि आज इसमें ब्रोकरेजेस ने खरीदारी कराई है। Dealers ने संकेत दिया कि आज domestic funds द्वारा प्राइवेट banks में खरीदारी कराई गई है। Dealers ने Kotak bank में BTST strategy यानी आज खरीदने और कल बेचने की सलाह दी है। डीलर्स को लगता है कि इस स्टॉक में 2050-2060 के लक्ष्य देखने को मिलेंगे।

Glenmark

दूसरे स्टॉक के रूप में डीलिंग रूम्स मे इस फार्मा स्टॉक में खरीदारी की सलाह दी है। Dealers ने technical trends के आधार पर इसमें खरीदारी करने की राय दी। आज lower levels पर Pharma stocks में खरीदारी देखने को मिली। वहीं Dealers को इस स्टॉक में positional target के रूप में 550-560 के स्तर दिखने की उम्मीद है।

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Nov 25, 2021 3:36 PM

सब समाचार

+ और भी पढ़ें