Diwali Muhurat Stocks: दीवाली के दिन इन 9 शेयरों को खरीदने की SMC ग्लोबल ने दी सलाह

Diwali Muhurat Stocks: दीवाली के दिन इन 9 शेयरों को खरीदने की SMC ग्लोबल ने दी सलाह

SMC Global के मुताबिक, शेयर बाजार में बुल रन अभी जारी रहने वाला है

अपडेटेड Oct 21, 2021 पर 4:04 PM | स्रोत : Moneycontrol.com

ब्रोकरेज फर्म SMC Global ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि आर्थिक प्रतिबंधों के हटने से कंपनियों की आमदनी में मजबूत रिकवरी देखी जा रही है, जिसके चलते शेयर बाजार में बुल रन अभी जारी रहने वाला है। अगर आप भी दिवाली के शुभ मुहुर्त पर स्टॉक मार्केट में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो SMC Global ने आपके लिए 9 स्टॉक चुने हैं। ब्रोकरेज फर्म के मुताबिक ये स्टॉक आने वाले समय में अच्छी कमाई करा सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि SMC ग्लोबल के दिवाली मुहुर्त के लिए किन स्टॉक को चुना है और उनके लिए कितना टारगेट प्राइस रखा है-

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI)
एसबीआई की रेवेन्यू में मजबूत ग्रोथ देखी जा रही है। साथ ही उसकी क्रेडिट लॉगत में भी कमी आई है। ब्रोकरेज ने एसबीआई को बाय रेटिंग देते हुए 577 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। ब्रोकरेज के मुताबिक अगले 8-10 महीनों में एसबीआई के शेयर इस भाव तक पहुंच सकते हैं।

Broking houses ने इन स्टॉक्स की बढ़ाई रेटिंग, क्या इनमें से कोई है आपके पास

ICICI बैंक
बैंक लोन ग्रोथ की जगह कम से कम जोखिम के साथ अपने ऑपरेटिंग प्रॉफिट को बढ़ाने पर ध्यान दे रहा है। इसलिए, "यह उम्मीद की जाती है कि स्टॉक अगले 8-10 महीने में 874 रुपये के टारगेट प्राइस तक पहुंच सकता है।"
 
L&T
कंपनी भारत में E&C सेगमेंट में नंबर 1 का दर्जा बरकरार रखेगी और देश के इंफ्रास्ट्रक्चर पर आने वाले समय होने वाले भारी खर्च से यह लाभ की स्थिति में रहेगी। SMC ने स्टॉक के लिए 2120 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है।

DLF
कोरोना की दूसरी लहर में बिजनेस प्रभावित होने के बावजूद DLF ने अपने वित्तीय प्रदर्शन को बरकरार रखा है। ऐसे में ब्रोकरेज ने इस स्टॉक के लिए 474 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है।

सचिन बंसल ने इस मल्टीबैगर स्टॉक में बढ़ाई हिस्सेदारी, एक्सपर्ट भी दे रहे BUY की सलाह

एंड्यूरेंस टेक (Endurance Tech)
कंपनी की बैलेंस-शीट मजबूत है और इसकी लिक्विडिटी पोजिशन भी अच्छी है। सरकार ने ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए कई राहत उपायों का ऐलान किया है। इससे भी इसे फायदा मिलेगा। एसएमसी ने अगले 8-10 महीने के लिए स्टॉक को 2,047 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है।

वेल्सपुन इंडिया (Welspun India)
ब्रोकरेज ने इस स्टॉक के लिए 193 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। ब्रोकरेज ने कहा कि कंपनी लंबी अवधि में टिकाऊ और लाभदायक ग्रोथ हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रेस्टिज इस्टेट्स (Prestige Estates)
ब्रोकरेज ने कहा, "तमाम चुनौतियों के बावजूद, प्रेस्टिज ने इस तिमाही में रिकॉर्ड सेल्स दर्ज की है। कंपनी ने कई नए प्रोजेक्ट भी लॉन्च किए है, जिससे उसे बिक्री बढ़ाने में मदद मिली है। ऐसे में स्टॉक के लिए 529 रुपये का टारगेट प्राइस दिया जाता है।"

राकेश झुनझुनवाला ने दो साल बाद पहली बार Titan में हिस्सेदारी बढ़ाई

KEC इंटरनेशनल
ब्रोकरेज के मुताबिक, कंपनी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और मैनेजमेंट का मानना है कि T&D डोमेस्टिक, रेलवे और सिविल सेगमेंट से उसे ग्रोथ बढ़ाने में अहम मदद मिलेगी। ब्रोकरेज ने स्टॉक को 8 से 10 महीनों की अवधि के लिए 555 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है।

फिलिप्स कॉर्बन ब्लैक
ब्रोकरेज ने कहा “सड़क निर्माण में तेजी के साथ-साथ माल ढुलाई में सुधार, इंफ्रास्ट्रक्चर पर सरकार के फोकस, ई-कॉमर्स की लगातार बढ़ती मांग, खनन गतिविधि में तेजी से इस कंपनी की वॉल्यूम ग्रोथ बढ़ सकती है।” SMC ने स्टॉक के लिए 294 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Oct 21, 2021 4:04 PM

सब समाचार

+ और भी पढ़ें