गिरते बाजार में ब्रोकरेजेस ने इन 2 banking stocks और 1 auto stock में करवाई पोजीशनल खरीदारी

गिरते बाजार में ब्रोकरेजेस ने इन 2 banking stocks और 1 auto stock में करवाई पोजीशनल खरीदारी

डीलर्स के मुताबिक इस स्टॉक में 10-15 रुपये की positional upside देखने को मिलेगी

अपडेटेड Oct 20, 2021 पर 3:34 PM | स्रोत : CNBC Awaaz
     
     
    live
    Volume
    Todays L/H
    More

    सीएनबीसी-आवाज़ पर हर दिन 2 बजे से बाजार बंद होने तक खास शो कमाई का अड्डा में एक खास सेगमेंट Dealing Rooms Check पेश किया जाता है। जिसमें यतिन मोता आपको बताते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।

    इसके साथ ही मिडकैप सेगमेंट में डीलिंग रूम किस स्टॉक पर दांव लगा रहे हैं या किस स्टॉक में आने वाले दिनों में कितने रुपये तक और तेजी नजर आ सकती है। आज निवेशक किस स्टॉक में अपनी पोजीशन बना सकते हैं। इसकी पूरी जानकारी निवेशकों को इस खास सेगमेंट में उपलब्ध कराई जाती है।

    AXIS BANK

    आज डीलिंग रूम्स में दो बैंकिंग स्टॉक्स में खरीदारी करने की सलाह अपने क्लाइंट्स को दी गई। पहले बैंकिंग स्टॉक के रूप में ब्रोकरेजेस ने एक्सिस बैंक में खरीदारी करवाई। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 825 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते हैं।

    Rakesh Jhunjhunwala Stocks: इन 5 शेयरों ने इस साल दिया 215% तक का रिटर्न, क्या आपने खरीदा

    SBI

    देश की सबसे बड़ी और सरकारी बैंक एसबीआई में डीलिंग रूम्स ने खरीदारी करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक में 10-15 रुपये की positional upside देखने को मिलेगी।

    TATA MOTORS

    यतिन ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि डीलर्स ने दो बैंकिंग स्टॉक्स के अलावा ऑटो स्टॉक टाटा मोटर्स पर खरीदारी करने की राय दी। उनका कहना है कि इसमें गिरावट पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें डीलिंग रूम्स को 490-500 रुपये के लेवल्स आते हुए नजर आते हैं। हालांकि वोलैटिलिटी के चलते डीलर्स ने टाइट स्टॉपलॉस भी लगाने की सलाह दी है।

    सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें

    MoneyControl News

    MoneyControl News

    First Published: Oct 20, 2021 3:34 PM

    सब समाचार

    + और भी पढ़ें