जानिये कैसे रहे TATA POWER के नतीजे और स्टॉक पर ब्रोकरेज की निवेश राय

जानिये कैसे रहे TATA POWER के नतीजे और स्टॉक पर ब्रोकरेज की निवेश राय

CLSA ने TATA POWER पर खरीदारी की रेटिंग देते हुए इसका लक्ष्य 160 रुपये तय किया है

अपडेटेड Aug 09, 2021 पर 8:56 AM | स्रोत : CNBC Awaaz
     
     
    live
    Volume
    Todays L/H
    More

    टाटा पावर (TATA POWER) के पहली तिमाही के नतीजे अच्छे आये हैं। सालाना आधार पर  कंपनी का वित्त वर्ष 2021-22 की पहली तिमाही में मुनाफा 74 प्रतिशत बढ़कर 466 करोड़ रुपये रहा हालांकि इसके 315 करोड़ रुपये रहने का अनुमान था। वहीं पिछले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में कंपनी का मुनाफा 268 करोड़ रुपये रहा था।

    सालाना आधार पर कंपनी की वित्त वर्ष 2021-22 की पहली तिमाही में आय 54% प्रतिशत बढ़कर 9968 करोड़ रुपये रही हालांकि इसके 8977 करोड़ रुपये रहने का अनुमान था। वहीं पिछले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में कंपनी की आय 6453 करोड़ रुपये रही थी।

    CLSA की TATA POWER पर राय

    CLSA ने TATA POWER पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 160  रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कर्ज की रिफाइनेंसिंग और कोयले की बेहतर कीमतों की वजह से पहली तिमाही मजबूत रही।

    JP MORGAN की TATA POWER पर राय

    JP MORGAN ने TATA POWER पर ओवरवेट रेटिंग बनाये रखी है और शेयर का लक्ष्य 155 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि मैनेजमेंट का Renewables Power Business को बढ़ाने पर फोकस बना हुआ है। इसके साथ ही Utilities में ये हमारी टॉप पिक है।

    MACQUARIE की TATA POWER पर राय

    MACQUARIE ने TATA POWER पर अंडरपरफॉर्म रेटिंग बनाये रखी है और शेयर का लक्ष्य 101 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि मैनेजमेंट के मुताबिक Renewables Platform Monetisation में 18 महीने लग सकते हैं।

    सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

    MoneyControl News

    MoneyControl News

    First Published: Aug 09, 2021 8:56 AM

    सब समाचार

    + और भी पढ़ें