BEL, Hindalco और Tata Steel पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेजेस की निवेश राय

BEL, Hindalco और Tata Steel पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेजेस की निवेश राय

CLSA ने BEL पर खरीदारी की रेटिंग देकर लक्ष्य बढ़ाकर 250 रुपये तय किया

अपडेटेड Sep 29, 2021 पर 8:54 AM | स्रोत : CNBC Awaaz
     
     
    live
    Volume
    Todays L/H
    More

    आज कारोबारी समय के दौरान BEL पर बाजार की नजरें रहेंगी। कंपनी के पास मौजूदा ऑर्डर बुक 55,800 करोड़ रुपये के लगभग है। जबकि कंपनी को FY 22 में 5,300 Cr के ऑर्डर मिले है। इसके अलावा FY22 में 18000 करोड़ रुपये के और ऑर्डर मिलना संभव है। कंपनी द्वारा SAAS के जरिए नए कारोबारी मौकों की तलाश की जा रही है।

    इतना ही नहीं कंपनी का सिविलियन मार्केट से 25% रेवेन्यू का टार्गेट है। कंपनी का कहना है कि वे डिफेंस इलेक्ट्रॉनिक्स में विस्तार करेंगे। कंपनी ने FY22 के लिए गाइडेंस 15-17% से घटाकर 12-15% किया है। गाइडेंस में कमी सप्लाई में दिक्कतों से की गई है।

    GODREJ CONSUMER पर ब्रोकरेजेस से जानें खरीदें, बेचें या करें होल्ड

    Brokerages on BEL

    CLSA की BEL पर राय

    CLSA ने BEL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य बढ़ाकर 250 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी की खुले बाजार से 25% आय की योजना है। इसके आगे 2-3 साल के ग्रोथ के लिए कंपनी की ऑर्डर बुक बेहतर है।

    JEFFERIES की BEL पर राय

    JEFFERIES ने BEL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 224 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि सालाना आधार पर FY22 में रेवेन्यू ग्रोथ 12-15% संभव है। कंपनी के FY22 में 18,000 करोड़ रुपये का ऑर्डर पाइपलाइन में है।

    CADILA और ICICI PRU पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

    Brokerages on METALS

    JEFFERIES की Hindalco पर राय

    JEFFERIES ने Hindalco पर खरीदारी की राय दी है और इसका लक्ष्य 610 रुपये प्रति शेयर रखा है। उनका कहना है कि इसकी की P/B वैल्यू आकर्षक है। इनका कहना है कि इन्हें टाटा स्टील से ज्यादा हिंडाल्को पसंद है।

    JEFFERIES की Tata Steel पर राय

    JEFFERIES ने Hindalco पर खरीदारी की राय दी है और इसका लक्ष्य 2000 रुपये से घटाकर 1600 रुपये प्रति शेयर तय किया है। उनका कहना है कि इसकी की P/B वैल्यू आकर्षक है।

    सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

    MoneyControl News

    MoneyControl News

    First Published: Sep 29, 2021 8:54 AM

    सब समाचार

    + और भी पढ़ें