CADILA और ICICI PRU पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

CADILA और ICICI PRU पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

CREDIT SUISSE ने CADILA पर Underperform रेटिंग देकर लक्ष्य 380 रुपये तय किया है

अपडेटेड Sep 28, 2021 पर 9:06 AM | स्रोत : CNBC Awaaz
     
     
    live
    Volume
    Todays L/H
    More

    किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव पर भी निर्भर करता है। बाजार में बैंठे हुए दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। जानते हैं आज किन शेयरों में दांव लगाने की दिग्गज ब्रोकरेजेस सलाह दे रहे हैं-

    Brokerage on CADILA

    CREDIT SUISSE की CADILA पर राय

    CREDIT SUISSE ने CADILA पर Underperform रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 380 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी की बच्चों के लिए कोविड वैक्सीन के मार्केट पर नजर है। कंपनी अगले महीने बच्चों के लिए वैक्सीन लॉन्च कर सकती है।

    Brokerage on ICICI PRU

    UBS की ICICI PRU पर राय

    UBS ने ICICI PRU पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 800 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि FY23 तक दोगुने VNB का गाइडेंस बरकरार है। इसके अलावा मैनेजमेंट को मार्जिन में बढ़त जारी रहने की उम्मीद है। इसके बाद भी FY21-24 के दौरान APE में 22.7% CAGR ग्रोथ संभव है। वहीं FY21-24 के दौरान औसत VNB मार्जिन 26.2% संभव है।

    सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

    MoneyControl News

    MoneyControl News

    First Published: Sep 28, 2021 9:06 AM

    सब समाचार

    + और भी पढ़ें