PRESTIGE ESTATES, CREDIT ACCESS और BROKERAGE COS पर क्या है ब्रोकर्स की रिपोर्ट

PRESTIGE ESTATES, CREDIT ACCESS और BROKERAGE COS पर क्या है ब्रोकर्स की रिपोर्ट

CLSA ने PRESTIGE ESTATES पर खरीदारी की राय देते हुए लक्ष्य 425 रुपये तय किया है

अपडेटेड Aug 12, 2021 पर 10:12 AM | स्रोत : CNBC Awaaz
     
     
    live
    Volume
    Todays L/H
    More

    सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-

    Brokerages on PRESTIGE ESTATES

    CLSA ने PRESTIGE ESTATES पर खरीदारी की रेटिंग बनाये रखी है और शेयर का लक्ष्य 425 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि नये प्रोजेक्ट के अधिग्रहण पर नकदी खर्च होने से शुद्ध कर्ज बढ़ा है। लेकिन Strong Balancesheet की वजह से नये प्रोजेक्ट का अधिग्रहण में आसानी रहेगी।

    Brokerages on CREDIT ACCESS

    CLSA ON CREDIT ACCESS पर राय

    CLSA ON CREDIT ACCESS पर रेटिंग को आउटपरफॉर्म से अपग्रेड करके खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 700 रुपये से बढ़ाकर 760 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी ने जुलाई में 91% कलेक्शन किया है। COVID की दूसरी लहर के बाद कंपनी द्वारा Provisions किये गये।

    CLSA की BROKERAGE COS पर राय

    CLSA ने BROKERAGE COS पर राय देते हुए कहा है कि इनके ट्रेडिंग वॉल्यूम मिले-जुले हैं लेकिन NSE Active Client Additions के लिहाज से इनका परफॉर्मेंस अच्छा है। वहीं Traditional Brokers के लिए Share Of Delivery Trades 12 महीनों के औसत से अधिक होना पॉजिटिव संकेत है।

    सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।

    MoneyControl News

    MoneyControl News

    First Published: Aug 12, 2021 10:12 AM

    सब समाचार

    + और भी पढ़ें