Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

मशहूर अभिनेत्री जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी पर लटका मिला शव

जयश्री रमैया ने 2017 में फिल्म Uppu Huli Khara से डेब्यू किया था
अपडेटेड Jan 25, 2021 पर 19:39  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कन्नड़ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बेंगलुरु स्थित उनके आवास पर रमैया का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। हालांकि उन्होंने खुदकुशी की है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयश्री रमैया बीते काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं। उन्होंने बिग बॉस कन्नड़ 3 में भाग लिया था। जयश्री रमैया के निधन से सिनेमाजगत में शोक की लहर है। पुलिस ने कहा कि अभिनेत्री के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। रमैया 25 जनवरी यानी सोमवार दोपहर को मृत पाई गईं। वे बेंगलुरु स्थित वृद्धआश्रम में रह रही थीं।


जयश्री रमैया ने पिछले साल तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने फेसबुक पर एक चौंकाने वाली पोस्ट शेयर की थी। रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन की जानकारी दी थी। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में कहा था कि वे डिप्रेशन और इस संसार को क्विट कर रही हैं। इसके बाद से उनके फैंस और शुभ चिंतक काफी चिंतित हो गए थे। हालांकि बाद में उन्होंने लोगों की तसल्ली के लिए लिखा था कि मैं एकदम ठीक हूं और महफूज हूं।


पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, जयश्री रमैया डिप्रेशन से जूझ रही थी और उनके एक रिश्तेदार गिरीश ने उन्हें पिछले साल रिहैब सेंटर में भर्ती कराया था। अभिनेत्री का इलाज बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में चल रहा था। जयश्री रमैया ने 2017 में फिल्म Uppu Huli Khara से डेब्यू किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयश्री को रिएलिटी शो में भाग लेने के बाद ज्यादा काम नहीं मिल रहा था, जिससे बहुत दुखी थीं। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।