Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Air India Recruitment 2019: एयर इंडिया ने निकाली वैकेंसी, दिल्ली-मुंबई में हो रही है भर्ती, जानें पूरी डिटेल्स

दिलचस्पी रखने वाले कैंडिडेट्स 30 नवंबर, 2019 को होने वाले वॉक-इन इंटरव्यू में सीधे इंटरव्यू दे सकते हैं
अपडेटेड Nov 19, 2019 पर 10:26  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Air India Jobs। Air India ने दिल्ली और मुंबई के लिए भर्तियां निकाली हैं। एयरलाइन केबिन सुपरवाइजर/केबिन टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती कर रही है। दिलचस्पी रखने वाले कैंडिडेट्स 30 नवंबर, 2019 को होने वाले वॉक-इन इंटरव्यू में सीधे इंटरव्यू दे सकते हैं।


इस वैकेंसी के लिए 2 नवंबर, 2019 को नॉटिफिकेशन निकला था और इसमें एप्लीकेशन सबमिशन के लिए 30 नवंबर तारीख है। इसी दिन वॉक-इन इंटरव्यू भी होना है।


इस वैकेंसी में दिल्ली में सात पदों और मुंबई में पांच पदों पर भर्ती हो रही है।


शैक्षणिक योग्यता, अनुभव और उम्र सीमा


इन पदों के लिए अप्लाई कर रहे कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से होटल मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन की डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।


इसके लिए General/EWs कैटेगरी के कैंडिडेट्स की उम्रसीमा 35 साल, OBC के लिए 38 साल और SC/ST के लिए 40 साल है। बाकी अभ्यर्थियों को सरकारी नियमों के अनुसार छूट मिलेगी।


कैंडिडेट्स के सामने शर्त होगी कि उनके पास होटल मैनेजमेंट/हॉस्पिटैलिटी सर्विस/एयरलाइन बिजनेस या ऐसे ही किसी सेक्टर में पांच सालों का अनुभव होना चाहिए।


चुने गए कैंडिडेस की सैलरी 25,000 रुपए प्रति महीना होगी।


इच्छुक अभ्यर्थी भर्ती के लिए वॉक-इन इंटरव्यू में हिस्सा ले सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप http://www.airindia.in/careers.html पर जा सकते हैं।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।