Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Amazon ने लॉन्च किया Fresh Store, दो घंटों में होगी डिलीवरी

कस्टमर्स Amazon Fresh Stores से अपनी सुविधा के अनुसार दो घंटों की डिलीवरी स्लॉट चुन सकते हैं
अपडेटेड Aug 23, 2019 पर 16:14  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Amazon India ने बेंगलुरु में Amazon Fresh Store लॉन्च किए हैं। कंपनी Amazon.in पर किए गए ग्रोसरी के ऑर्डर्स को कुछ चुनिंदा पिन कोड के एड्रेस पर 2 घंटों के अंदर डिलीवर करेगी।


कस्टमर्स Amazon Fresh Stores से अपनी सुविधा के अनुसार दो घंटों की डिलीवरी स्लॉट चुन सकते हैं।


Amazon India के डायरेक्टर ऑफ कैटेगरी मैनेजमेंट सिद्धार्थ नांबियार ने कहा कि Amazon Fresh से कस्टमर्स को रोजमर्रा की चीजों की स्पीड डिलीवरी की सुविधा मिलेगी। अब कस्टमर्स फ्रेश सब्जी-फल मंगा सकते हैं और दो घंटों में उनकी डिलीवरी मिल जाएगी।


बता दें कि बेंगलुरु में 23 अगस्त से यह सुविधा शुरू हो रही है, जल्द ही इसे दूसरे शहरों में भी शुरू किया जाएगा। कस्टमर्स Amazon Fresh से 5000 फल-सब्जी, डेयरी प्रॉडक्ट्स, मीट, आइस-क्रीम और पैकेज्ड फूड, रॉ मैटेरियल्स और दूसरे ड्राई ग्रोसरी के साथ पर्सनल केयर और होम केयर प्रॉडक्ट्स ऑर्डर कर सकते हैं।


Amazon Prime मेंबर्स को 2 घंटों की फास्ट डिलीवरी की सुविधा 49 रुपए में मिलेगी। सभी कस्टमर्स को सुबह 6 बजे से आधी रात के बीच में दो घंटों की डिलीवरी की सुविधा मिलेगी। 600 से ऊपर ऑर्डर पर कोई डिलीवरी चार्ज नहीं मिलेगी, इससे नीचे के ऑर्डर पर 29 रुपए डिलीवरी चार्ज देना होगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।