Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Axis Bank दे रहा 7% से कम ब्याज पर Home Loan और 8% से कम पर ऑटो लोन, ये डिस्काउंट ऑफर भी मिलेंगे

Axis Bank ने मंगलवार को अपने ग्राहकों के लिए दिल से ओपन सेलिब्रेशन ऑफर लॉन्च किया, इस योजना के तहत बैंक अब तक का अपना सबसे सस्ता होम लोन ऑफर लेकर आई है
अपडेटेड Oct 21, 2020 पर 08:27  |  स्रोत : Moneycontrol.com

फेस्टिवल सीजन में कस्टमर्स को लुभाने के लिए तमाम बैंक लोन और डिस्काउंट ऑफर्स लेकर आ रहे है। इस क़ड़ी में अब नया नाम एक्सिस बैंक (Axis Bank) का जुड़ गया है। Axis Bank ने मंगलवार को अपने ग्राहकों के लिए दिल से ओपन सेलिब्रेशन (Dil Se Open Celebrations) ऑफर लॉन्च किया। इस योजना के तहत बैंक अब तक का अपना सबसे सस्ता होम लोन (Home Loan) ऑफर लेकर आई है। Axis Bank ने 6.99% इंटरेस्ट रेट (Interest rate) पर होम लोन और 7.99% ब्याज दर पर ऑटो लोन (Auto Loan) देने की पेशकश की है। इसके अलावा बैंक ऑटो लोन पर 100% ऑन-रोड फाइनेंस की सुविधा दे रही है। एक्सिस बैंक के इस ऑफर के मुताबिक, कई टू-व्हीलर्स की EMI सिर्फ 278 रुपये प्रति माह से शुरू होगी।

Axis Bank ने कहा कि रिटेल और कॉर्पोरेट कस्टमर्स के साथ इस ऑफर का लाभ बैंक की सहायक कंपनियों एक्सिस फाइनेंस (Axis Finance) और एक्सिस डायरेक्ट (Axis Direct) के कस्टमर भी उठा सकेंगे। इसके अलावा एक्सिस डायरेक्ट मुहुर्त ट्रेडिंग (Mahurat trading) पर 50% ब्रोकरेज कैशबैक देगी। साथ ही पहले इक्विटी एसआईपी ट्रांजैक्शन (SIP transaction) और बैंक के मोबाइल ऐप से पहले ट्रेड पर एज रिवॉर्ड प्वाइंट (EDGE reward points) भी देगी।

शॉपिंग पर मिलेगा डिस्काउंट

वहीं, एक्सिस फाइनेंस कंपनी जस्ट इन टाइम स्टोर्स (Just In Time stores) से शॉपिंग करने पर कुछ ब्रांज्स पर 20% का डिस्काउंट देगी। इतनी ही नहीं, जीरो प्रोसेसिंग फीस और जीरो डाउन पेमेंट पर 6 महीने के लिए लोन भी मिलेगा। इसके अलावा बैंक अपने क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से एमेजॉन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkart), वेस्टसाइड, सैमसंग, टाटा क्लिक और डीमार्ट जैसे कई स्टोर से शॉपिंग करने पर भी डिस्काउंट देगी। एक्सिस बैंक के प्रेसिडेंट रवि नारायण ने कहा कि Axis Bank होम लोन, ऑटो लोन, गोल्ड लोन और बिजनेस लोन स्पेशल इंटरेस्ट रेट पर दे रही है।

ये ऑफर भी मिल रहे

एक्सिस बैंक पर्सनल लोन 10.49% के इंटरेस्ट रेट पर दे रही है। इसकी EMI प्रति लाख हर महीने 2149 रुपये से शुरू होगी। वहीं, एजुकेशन लोन और किसी दूसरे बैंक से लोन ट्रांसफर कराने पर सिर्फ 10.5% ब्याज देना होगा। वहीं, 2 लाख रुपये के गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस 0.25% देनी होगी। बिजनेस लोन के प्रोसेसिंग फीस में 25% का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, कैपिटल लोन के प्रोसेसिंग फीस पर 50% डिस्काउंट मिलेगा।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।