Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Reliance Jio के इस प्लान में दो साल तक मिल रहा सबकुछ फ्री, गिफ्ट में नया फोन भी पाएं

ये नया शानदार ऑफर Jio के 2G मुक्त भारत (2G-MUKT BHARAT) अभियान का हिस्सा है
अपडेटेड Feb 27, 2021 पर 11:13  |  स्रोत : Moneycontrol.com

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए अबतक का सबसे शानदार ऑफर (JioPhone 2021 offer) लॉन्च किया। कंपनी ने जो नया प्लान लॉन्च किया है, उसमें दो साल तक इंटरनेट, कॉल और मैसेज समेत सभी सेवाएं मुफ्त देने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं इस ऑफर के साथ Jio फोन भी मिल रहा है। दरअसल, Jio ने अब THE NEW JIOPHONE 2021 OFFER लेकर आई है। इसमें Jio Phone के नए यूजर्स को 1,999 रुपये वाला शानदार प्लान पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को 24 महीने तक की अनलिमिटेड सर्विस ऑफर कर रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 2 साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग और हर महीने 2GB डेटा मिल रहा है।


ये नया शानदार ऑफर Jio के 2G मुक्त भारत (2G-MUKT BHARAT) अभियान का हिस्सा है। फिलहाल देश में करीब 30 करोड़ 2G यूजर्स हैं जिनके लिए Jio ने अपना नया ऑफर पेश किया है। Jio का यह नया ऑफर एक मार्च 2021 से शुरू हो रहा है। इस ऑफर का फायदा रिलायंस रिटेल स्टोर और Jio रिटेल स्टोर से उठाया जा सकता है। 1,999 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को एक Jio फोन भी मिलेगा और 24 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर महीने 2 जीबी हाईस्पीड डेटा मिलेगा। यानी सिर्फ 2,000 रुपये में आप दो साल तक के लिए मोबाइल और रिचार्ज के लिए निश्चिंत हो सकते हैं।


इसके अलावा एक दूसरा ऑफर है, जिसके तहत अगर आप 1,499 रुपये खर्च करना चाहते हैं तो आपको Jio फोन डिवाइस और एक साल यानी 12 महीने के लिए अनलिमिटेड सर्विसेज मिलेंगी। 1,499 रुपये खर्च कर यूजर्स अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई स्पीड डेटा हर महीने) का लाभ ले सकेंगे। यानी आपको एक साल तक कोई रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा और आप फोन इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके अलावा Jio ने नए जियोफोन यूजर्स के अलावा मौजूदा यूजर्स के लिए भी नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर की कीमत 749 रुपये है, जिसमें आप जियोफोन के मौजूदा ग्राहक हैं तो आप 749 रुपये खर्च करके एक साल यानी 12 महीनों तक अनलिमिटेड सर्विस का फायदा ले सकते हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।