Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Coronavirus: दिल्ली में 24X7 खुलेंगी राशन की दुकानें, ऑनलाइन मिलेगा कर्फ्यू पास

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में ऑनलाइन डिलीवरी की भी इजाजत है अगर उनके पास आईकार्ड हो
अपडेटेड Mar 27, 2020 पर 08:37  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच खाने-पीने की चीजों को खरीदने की मारामारी शुरू हो गई है। लिहाजा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों की सुविधा देने के लिए राशन की दुकाने 24x7 खोलने की इजाजत दे दी है। अरविंद केजरीवाल ने आज राज्यपाल अनिल बैजल के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है।


इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने कहा, "जो लोग अपनी दुकान 24X7 खोलना चाहते हैं वो खोल सकते हैं। अभी दुकानों पर बहुत ज्यादा भीड़ आ रही है जिसकी वजह से यह फैसला लिया गया है।"


केजरीवाल ने कहा कि दूध या सब्जी बेचने वालों की दिक्कत भी खत्म करने की कोशिश करते हुए कुछ अहम फैसला किया है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस वाले दूध लेकर या सब्जी लेकर किसी को जाते हुए देखते हैं तो कर्फ्यू पास ना होने पर भी उन्हें जाने दें।


दिल्ली में ऑनलाइन डिलीवरी भी जारी रहेगी 


केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में ऑनलाइन डिलीवरी की भी इजाजत दी गई है। लेकिन डिलीवरी पर्सन के पास आईकार्ड होगा तभी इसकी इजाजत दी जाएगी।


मोहल्ला क्लीनिक पर क्या कहा?


दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि एक मोहल्ला क्लीनिक में एक डॉक्टर के संक्रमित होने की खबर आई है। उन्होंने कहा, "कुछ लोग आशंका जता रहे हैं कि दिल्ली के सभी मोहल्ला क्लीनिक बंद कर दिए जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं है। पूरी सावधानी के साथ मोहल्ला क्लीनिक को चलने की इजाजतत दी जाएगी।"


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।