Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Coronavirus: पीएम मोदी आज करेंगे मन की बात, Covid-19 पर होगा फोकस

पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे अपने लोकप्रिया रेडियो शो मन की बात के जरिए देशवासियों से कोरोना पर बात करेंगे
अपडेटेड Mar 30, 2020 पर 08:17  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार के दिन 11 बजे अपने लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम मन की बात में देशवासियों से बात करेंगे। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम साल का तीसरा मन की बात कार्यक्रम है। हर बार की तरह इस बार भी यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे आकाशवाणी, दूरदर्शन और नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर प्रसारित होगा।


पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आज सुबह  11 बजे मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण होगा। जिसमें कोरोना वायरस महामारी पर केंद्रित होगा।


मन की बात रेडियो कार्यक्रम हर महीने के अंतिम रविवार को प्रसारित किया जाता है। जिसमें पीएम मोदी नए मुद्दों पर बात करते हैं।


पीएम के हिंदी संबोधन के तुरंत बाद आकाशवाणी क्षेत्रीय भाषाओं में भी इस कार्यक्रम का प्रसारण करेगा।
इस संबोधन के जरिए उन मुद्दों और चुनौतियों पर बात करेंगे, जो देश में शुरू हुए 21 दिन के लॉकडाउन के चलते लोगों को परेशानी हो रही है। देश भर में लाखों लोगों के सामने सामाजिक दूरी के चलते अपनी रोजी रोटी का संकट भी खड़ा हो गया है। साथ ही बड़े शहरों के लोग अपने गांव की ओर लौट रहे हैं। 


बता दें कि देश में कोरोना के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 918 हो गई है। इस जानलेवा वायरस से अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है और 80 लोग ठीक हो चुके हैं। वही पिछले 24 घंटे में 150 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook(https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।