Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Covid-19: इंदौर में जिस जगह डॉक्टरों पर हुआ था हमला, वहां से निकले 10 मरीज

इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में कोरोना के 10 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं
अपडेटेड Apr 06, 2020 पर 11:57  |  स्रोत : Moneycontrol.com

मध्य प्रदेश का मिनी मुंबई कहा जाने वाला इंदौर कोरोना वायरस के संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित है। पिछले कुछ दिन पहले जिस इलाके में डॉक्टरों की टीम पर हमला किया गया था। उसी इलाके से 10 कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं। ये जगह इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में आता है। इस तरह से राज्य में कोरोना के मामलों की संख्या बढ़कर 128 हो गई है।


टाटपट्टी बाखल में 5 महिला और 5 पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी 29-60 साल के बीच के हैं। राज्य में 16 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें से 10 इसी इलाके के हैं।


बता दें कि जब डॉक्टरों की एक टीम जब इस इलाके में जांच के लिए गई तो उन पर हमला बोल दिया गया। किसी तरह से अपनी जान बचाकर डॉक्टरों को भागना पड़ा। यहां तक डॉक्टरों ने ये भी कहा कि अगर मौके पर पुलिस नहीं होती। तो उनका बचकर वापस निकला मुश्किल हो जाता। जब स्थानीय लोगं ने डॉक्टरों की टीम पर हमला किया था। तब उसका वीडियो पूरे देश में खूब वायरल हुआ था। जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा था कि कैसे एक भीड़ डॉक्टरों की टीम पर पत्थर लेकर टूट पड़ी है।
पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही पुलिस वीडियो के जरिए महिलाओं की पहचान करने में जुटी हुई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।