Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

DDA Housing Scheme 2019: एक हफ्ते के अंदर वापस मिल जाएगी रजिस्ट्रेशन फीस

जिन कैंडिडेट्स को फ्लैट नहीं मिला है, उनकी रजिस्ट्रेशन फीस जल्द ही रिफंड कर दी जाएगी
अपडेटेड Aug 08, 2019 पर 13:46  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Delhi Development Development (DDA) ने बताया कि 2019 के डीडीए हाउसिंग स्कीम में जिन कैंडिडेट्स को फ्लैट नहीं मिला है, उनकी रजिस्ट्रेशन फीस जल्द ही रिफंड कर दी जाएगी।


डीडीए की 2019 की हाउसिंग स्कीम में पैसा लगाने वाले कैंडिडेट्स को रजिस्ट्रेशन फीस के रिफंड के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।


डीडीए ने एक बयान जारी कर कहा है कि उसने बैंकों को ऐसे कैंडिडेट्स जिनका नाम लॉटरी ड्रॉ में नहीं निकला था, उनके पैसे एक हफ्ते के अंदर रिफंड करने को कहा है।


बता दें कि DDA Housing Scheme 2019 के तहत डीडीए ने 23 जुलाई को लॉटरी ड्रॉ निकाला था, इसमें 18,000 फ्लैट्स ड्रॉ के लिए रखे गए थे, जिनमें से 10,294 फ्लैट्स ड्रॉ में निकाले गए। हालांकि, इनमें से बस 8,438 फ्लैट ही अलॉट किए गए। इस लॉटरी ड्रॉ के लिए 45,000 से ज्यादा आवेदन आए थे।


इस ड्रॉ में दिल्ली के वसंत कुंज और नरेला इंडस्ट्रियल इलाकों में बने फ्लैट्स आवंटित किए गए हैं। ये फ्लैट चार कैटेगरीज में निकाले गए- HIG, MIG, LIG और EWS.


इस ड्रॉ में जिन लोगों ने रजिस्ट्रेशन फीस डालकर बुकिंग कराई थी, लेकिन ड्रॉ में उनका नाम नहीं निकला, उन्हें उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे।