Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

मुंबई के धारावी में कोरोना से एक शख्स की मौत, 300 लोग किए गए Quarantine

मुंबई में अभी कोरोनावायरस के 180 मामले हैं और एक दर्जन लोगों की मौत हो गई है
अपडेटेड Apr 02, 2020 पर 14:36  |  स्रोत : Moneycontrol.com

मुंबई के धारावी इलाके में कोरोनावायरस की वजह से एक 56 साल के शख्स की मौत हो गई। इसके बाद BMC ने उस बिल्डिंग को सील कर दिया जहां वह शख्स रहता था। धारावी एशिया का सबसे बड़ा स्लम है और यहां घनी आबादी है।


स्लम रीहैबिटेशन अथॉरिटी (SRA) के तहत बनी एक बिल्डिंग में रह रहे इस शख्स की विदेश यात्रा की हिस्ट्री नहीं है। BMC के एक अधिकारी ने बताया कि धारावी के AKG नगर में उस शख्स की गारमेंट शॉप है।


इस शख्स की मौत सरकारी अस्पताल शियॉन में हुई। इसके बाद पुलिस ने उसकी बिल्डिंग में रहने वाले 300 लोगों को उनके घरों में ही  Quarantine किया गया है। साथ ही 30 दुकानों को भी फिलहाल सील कर दिया गया है।


अधिकारियों ने बताया कि उस शख्स की मौत के बाद वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने जब भीड़ को हटाने की कोशिश की तो उनपर पत्थर फेंके गए। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ है और पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR किया है। मुंबई में अभी कोरोनावायरस के 180 मामले हैं और एक दर्जन लोगों की मौत हो गई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।