Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

गणतंत्र दिवस के मौके पर असम में विस्फोट, जांच पड़ताल जारी

गणतंत्र दिवस के अवसर पर असम के दो जिलों में ग्रेनेड धमाके हुए हैं।
अपडेटेड Jan 27, 2020 पर 09:39  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश जब 71वां गणतंत्र दिवस के जश्न में डूबा हुआ है, तब रविवार को सुबह असम के दो जिलों में बड़े धमाके हुए हैं। एक धमाका गुरुद्वारे के पास डिब्रूगढ़ जिले में और दूसरा चराइदेव में हुआ है। गणतंत्र दिवस को लेकर कड़ी सुरक्षा व्वस्था की गई थी।


राज्य में 4 जगहों पर ग्रेनेड के जरिए धमाके किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि तीन धमाके डिब्रूगढ़ में और एक धमाका चराइदेव में हुआ है। डिब्रूगढ़ में एक धमाका ग्राहम बाजार में हुआ है। दूसरा एटी रोड पर गुरुद्वारे के पीछे हुआ है। तीसरा धमाका नेशन हाइवे 37 के पास एक दुकान में हुआ है। अन्य धमाका दुलियाजन तेल शहर में हुआ और वहां से जानकारी मिलना बाकी है।


एक अन्य विस्फोट चराइदेव जिले के सोनारी पुलिस थाने के तहत आने वाले इलाके तिओक घाट में हुआ। पीटीआई के मुताबिक, वरिष्ठ अधिकारी विस्फोट स्थलों पर पहुंच चुके हैं और हताहतों की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।


ANI के ट्वीट के मुताबिक, असम के DGP भास्कर ज्योति महंत ने कहा कि हमें डिब्रूगढ़ में धमाके की जानकारी मिली है। जांच शुरू कर दी गई है, और यह पता किया जा रहा है कि इस धमाके के पीछे कौन लोग थे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।