Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Covid19: जाने माने शेफ फ्लोयड कार्डोज की कोरोना वायरस से न्यूयॉर्क में मौत

कोर्डोज मुंबई में बॉम्बे कैंटीन, ओ पेड्रो और बॉम्बे स्वीट शॉप के को-ऑनर रहे हैं
अपडेटेड Mar 26, 2020 पर 14:18  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूरी दुनिया में कोरोना का कहर एक के बाद एक जान ले रहा है। कोरोना वायरस के चलते भारतीय मूल के जाने-माने शेफ फ्लोयड कार्डोज की न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में मौत हो गई है।
उनके परिवार ने कार्डोज के मौत की पुष्टि की है। उनका कहना है कि न्यूयॉर्क के एस्पताल में 25 मार्च को उनकी मौत हो गई। कार्डोज हंगर इंक (Hunger Inc) के साझीदार (co-owner) हैं, जो कि मुंबई के प्रसिद्ध रेस्टोरेंट द बांबे कैंटीन (Bombay Canteen), ओ पेड्रो (O Pedro) और बॉम्बे स्वीट शॉप (Bombay Sweet Shop) चलाती है।


हंगर इंक की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है - हमें ये गहरे दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि 25 मार्च को न्यू जर्सी अमेरिका में शेफ फ्लॉयड कार्डोज (59 वर्ष) की मौत हो गई। वह अपने पीछे अपनी मां, पत्नी(बरखा) और दो बेटे(जस्टिन और पीटर) छोड़ गए हैं। फ्लॉयड 18 मार्च को अमेरिका में कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए और अमेरिका के एक अस्पताल में इलाज करा रहे थे।  


द बांबे कैंटीन के पांच साल पूरे होने के मौके आयोजित पार्टी में शामिल होने के लिए वो आठ मार्च को वह मुंबई आए थे। इस पार्टी में तकरीबन 200 लोग शामिल हुए थे। उनके निधन के बाद कंपनी ने कहा है कि पार्टी में शामिल लोगों से संपर्क किया जा रहा है, ताकि उन्हें सतर्क किया जा सके।  


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।