Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

आइकॉनिक RK Studios में बुक करिए अपना लग्जरी घर, गोदरेज प्रॉपर्टीज ने लॉन्च किया हाउसिंग प्रोजेक्ट

इस प्रोजेक्ट के तहत 1316-2258 sq ft के तीन और चार बेडरूम वाले लग्जरी होम्स मिलेंगे
अपडेटेड Jan 25, 2020 पर 13:28  |  स्रोत : Moneycontrol.com

जल्द ही मुंबई के मशहूर RK Studios में लग्जरी घर खरीदा जा सकेगा। Godrej Properties Ltd (GPL) ने बॉलीवुड के आइकॉनिक एक्टर राज कपूर के प्रोडक्शन हाउस RK Films के हेड क्वार्टर RK Studios को पिछले साल खरीद लिया था, जिसके बाद यहां हाउसिंग और रिटेल प्रोजेक्ट्स शुरू करने की बात थी।


शुक्रवार को ग्रुप ने लग्जरी होम्स के हाउसिंग प्रोजेक्ट लॉन्च किया। कंपनी इस प्रोजेक्ट में इस 72 साल पुरानी प्रॉपर्टी पर तीन और चार बेडरूम वाले लग्जरी घर बेचेगा। इन लग्जरी होम्स को ग्रुप ने Collectors Edition Residences का नाम दिया है।


मुंबई के सबअर्बन इलाके चेंबूर में स्थित RK Studio 2.2 एकड़ में फैला हुआ है। इसमें ग्रुप के पास 33,000 स्क्वेयर मीटर सेलेबल एरिया है। इस प्रोजेक्ट के तहत 1316-2258 sq ft के तीन और चार बेडरूम वाले लग्जरी होम्स मिलेंगे।


ग्रुप ने शुक्रवार को बताया कि इन लग्जरी घरों को बनाने के लिए बॉम्बे आर्ट डेको डिजाइन से प्रेरणा ली गई है। इन घरों में हाई-फाई सिक्योरिटी, मॉडर्न सुविधाएं और अच्छी-खासी आलीशान जगह मिलेगी।


इस प्रोजेक्ट में कई तरह के लग्जरी फ्लैट्स होंगे- 3 बेडरूम लग्जरी, 3 बेडरूम रीगल और 4 बेडरूम रीगल फ्लैट। 3 बेडरूम वाले फ्लैट की कीमत 5.7 करोड़ रुपए, 3 बेडरूम रीगल फ्लैट की कीमत 6.9 करोड़ और 4 बेडरूम रीगल फ्लैट की कीमत 10.9 करोड़ रुपए रखी गई है।


यह प्रोजेक्ट महाराष्ट्र RERA में रजिस्टर्ड है। इन फ्लैट्स के लिए 24 जनवरी, शुक्रवार से एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।


बता दें कि गोदरेज प्रॉपर्टीज ने मई, 2019 में कपूर परिवार से आरके स्टूडियो को खरीद लिया था, जिसके बाद ग्रुप की ओर से इसके 33,000 वर्गमीटर के इलाके में लग्जरी रेजिडेंशियल्स और लग्जरी रिटेल स्पेस तैयार करने की बात कही गई थी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।