Moneycontrol » समाचार » राजनीति

गुजरात रैली में हार्दिक पटेल को पड़ा थप्पड़

प्रकाशित Fri, 19, 2019 पर 13:00  |  स्रोत : Moneycontrol.com

हाल ही कांग्रेस में शामिल पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल गुजरात में एक रैली करने पहुंचे थे, जहां एक शख्स ने मंच पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। हार्दिक ने इस हमले के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है।


हार्दिक पटेल शुक्रवार को सुरेंद्रनगर जिले के वाधवान के बैलदाना गांव में कांग्रेस प्रत्याशी सोमा गांडा पटेल के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। में एक रैली कर रहे थे। इस दौरान वो जब मंच से भाषण दे रहे थे, तभी अचानक से उनके मंच पर एक शख्स चढ़ा और आगे बढ़कर उनको थप्पड़ जड़ दिया। इसके तुरंत बाद हार्दिक के समर्थक वहां इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़कर पीटने लगे।


हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर उन पर हमला करवाने का आरोप लगाया। हार्दिक ने कहा कि वो साफ देख सकते हैं कि हमले के पीछे बीजेपी है। अगर किसी को मुझसे शिकायत है तो वो सीधे मुझसे आकर बात कर सकता है या मुझे काला झंडा दिखा सकता है लेकिन हमले करवाने का तरीका बीजेपी का है।


हार्दिक ने कहा कि इस हमले से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने स्थानीय लोगों से उस शख्स को माफ कर देने की अपील भी की।


ये सामने आया है कि जिस शख्स ने हार्दिक पर हमला किया है वो खुद पाटीदार समुदाय का है। कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल ने जब से कांग्रेस जॉइन किया है वो अपने समुदाय की ओर से विरोध झेल रहे हैं।