Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

अब मुंबई में बैठकर ऑनलाइन ऑर्डर करिए IKEA के प्रॉडक्ट्स, कंपनी दे रही है ये ऑफर्स

अब IKEA के प्रॉडक्ट्स मुंबई में ऑनलाइन ऑर्डर किए जा सकते हैं
अपडेटेड Aug 20, 2019 पर 09:36  |  स्रोत : Moneycontrol.com

बेंगलुरु में IKEA स्टोर की सफलता के बाद नवी मुंबई में इस स्वीडिश फर्नीचर कंपनी का दूसरा स्टोर खुलने का प्रस्ताव है, लेकिन इसके पहले अब कंपनी मुंबई के कस्टमर्स के लिए ऑनलाइन स्टोर की सुविधा ले आई है।


अब IKEA के प्रॉडक्ट्स मुंबई में ऑनलाइन ऑर्डर किए जा सकते हैं। कंपनी ने मुंबई में अपने ऑनलाइन स्टोर्स लॉन्च कर दिए हैं। अब यहां से 7,500 से ज्यादा प्रॉडक्ट्स ऑनलाइन ऑर्डर किए जा सकेंगे।


IKEA के ऑनलाइन स्टोर 1,000 प्रॉडक्ट्स ऑफर कर रहे हैं, जिनमें 200 रुपए से नीचे की कीमत के स्टोरेज बॉक्स और डोरमैट जैसे प्रॉडक्ट्स भी मिलेंगे। इसके अलावा वॉर्डरोब, ड्रॉअर्स, बेडशीट्स, मैट्रेस और सोफा वगैरह पर डिस्काउंट भी मिलेगा।


कंपनी ने बताया है कि इसके प्रॉडक्ट्स के ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स की कीमतें एक जैसी होंगी।


बता दें कि IKEA के 55 सप्लायर्स हैं, जिनमें प्रत्यक्ष तौर पर 45,000 कर्मचारी काम करते हैं और एक्सटेंडेड सप्लाई चेन में 400,000 लोग काम करते हैं।


कंपनी का लक्ष्य 2025 तक भारत में 25 स्टोर खोलने का है और अगले तीन सालों में कंपनी 100 मिलियन के कस्टमर बेस को छूना चाहती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।