Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

इंटेल को मिली जानकारी, दिल्ली में घुसे जैश आतंकी, त्योहारों पर हमले की आशंका

पुलिस ने दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल सर्च ऑपरेशन और छापेमारी कर रही है
अपडेटेड Oct 04, 2019 पर 09:23  |  स्रोत : Moneycontrol.com

सुरक्षा एजेंसियों को दिल्ली में आतंकी हमले की साजिश की खबर मिली है। एजेंसी को इनुपट मिला है कि दिल्ली में आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के चार आतंकवादी आए हैं। आशंका है कि ये आतंकी दशहरा, रामलीला और दीवाली के मौके पर यहां आतंकी हमला कर सकते हैं।


न्यूज18 की खबर के मुताबिक, गुरुवार को एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके पास इंटेल इनपुट है कि दिल्ली में जैश के तीन-चार आत्मघाती आतंकी मौजूद हैं, जिनके पास मॉडर्न वेपनरी है। यह आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं।


जानकारी मिलने पर पुलिस ने दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल सर्च ऑपरेशन और छापेमारी कर रही है। पूरी राजधानी में सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है। बस-रेलवे और मेट्रो स्टेशनों पर अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई है।


बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही देश में आतंकी हमले की साजिश की खबरें आ रही हैं। पुलिस को लगातार आतंकियों की गतिविधियों को लेकर इनपुट मिल रहा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।