Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

पाकिस्तान ने चुपके से ग्लोबल आतंकी मसूद अजहर को जेल से किया रिहा : Intelligence report

Intelligence report के मुताबिक पाकिस्तान ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को रिहा कर दिया है। और वो आगामी दिनों में भारत के खिलाफ बड़े हमले की तैयारी कर कर रहा है।
अपडेटेड Sep 09, 2019 पर 13:33  |  स्रोत : Moneycontrol.com

आतंक की खेती करने वाले पाकिस्तान ने एक बार फिर से आंतकी गतिविधियों को तेज कर दिया है। इसके लिए पाकिस्तान ने अपने आतंकी सरगना मसूद अजहर को चुपचाप जेल से रिहा कर दिया है। आने वाले दिनों में पाकिस्तान भारत के खिलाफ के बड़ी साजिश रच रहा है। 


Intelligence से मिले इनपुट के मुताबिक, पाकिस्तान सियालकोट-जम्मू और राजस्थान के सेक्टर में बड़ी कार्रवाई करने की योजना बना रहा है। जम्मू- कश्मीर में आर्टिकल 370 के रद्द करने की वजह से पाक ऐसी नीच हरकत करने के फिराक में है। रिपोर्ट में  IB ने चेतावनी दी है कि पाकिस्तान ने अपनी योजना को अंजाम देने के लिए राजस्थान की सीमा पर अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती कर दी है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सीमा पर तैनात सुरक्षा बलों और राजस्थान में तैनात सेना की टुकडियों की इस बात की जानकारी दे दी गई है। ताकि सेना अलर्ट रहे। Intelligence से खबर मिली है कि पाकिस्तान ने अपने आतंकी सरगना मसूद अजहर को जेल से रिहा कर दिया है, जो कोई बड़ी साजिश रच रहा है। मसूद अजहर खुले आम अपने आतंकी सगंठन के साथ मिलकर भारत के खिलाफ हमले की योजना बना रहा है। दरअसल पुलवामा में हुए हमले के बाद एक अपुष्ट रिपोर्ट आई थी कि पाक ने ग्लोबल आतंकी मसूद अजहर को पाकिस्तान जेल में बंद कर दिया है।  


बता दें कि शुक्रवार को पाक पीएम इमरान खान ने धमकी देते हुए कहा था कि जम्मू-कश्मीर को लेकर भारत सरकार के कदम पर उसे जवाब दिया जाएगा। खान ने भारत-पाक के बीच मौजूदा तनाव को देखते हुए कहा था कि पाकिस्तान युद्ध नहीं चाहता, लेकिन दुश्मनों को जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।