Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Jio यूजर हैं और 9 अक्टूबर से पहले रिचार्ज कराया है तो जान लें यह जरूरी बात

कस्टमर्स को अपने एक्जिस्टिंग प्लान के एक्सपायर होने तक इस चार्ज की चिंता नहीं करनी है
अपडेटेड Oct 12, 2019 पर 14:16  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Reliance Jio ने अपने कस्टमर्स के सामने Interconnectivity User Charges (IUC) को लेकर सफाई दी है। कंपनी ने बताया है कि कस्टमर्स को अपने एक्जिस्टिंग प्लान के एक्सपायर होने तक इस चार्ज की चिंता नहीं करनी है।


कंपनी ने गुरुवार को ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर कर बताया कि अगर कस्टमर्स ने 9 अक्टूबर से पहले रिचार्ज कराया है तो उनके इस प्लान के एक्सपायर होने के बाद ही उन्हें दूसरे नेटवर्क पर वॉइस कॉल के लिए पैसे देने होंगे।


जियो ने घोषणा की है कि नॉन-जियो मोबाइल नेटवर्क जैसे- एयरटेल या वोडाफोन-आइडिया इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को वॉइस कॉल करने पर जियो यूजर्स को 6 पैसे प्रति मिनट का चार्ज देना होगा। वहीं, सभी जियो-टू-जियो इनकमिंग कॉल्स और लैंडलाइन कॉल्स पहले की ही तरह फ्री रहेंगी। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल अपने टैरिफ प्लान्स में कोई बदलाव नहीं किया है, न ही अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए कोई नया प्लान ले आया है।


नॉन-जियो नंबर पर कॉल करने के लिए जियो यूजर्स को नया IUC टॉप-अप चार्ज खरीदना होगा, जो अब अवेलेबल हो गया है। यह वाउचर्स 10 रुपए से शुरू होकर 100 रुपए तक की कीमत में हैं। 10 रुपए के हर वाउचर पर 1GB फ्री डेटा मिलेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।