Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

कंगना रनौत के बॉडीगार्ड के खिलाफ रेप और धोखाधड़ी का केस दर्ज, अननैचुरल सेक्स का भी आरोप

मुंबई की एक ब्यूटीशियन ने कंगना रनौट के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े के खिलाफ रेप के साथ धोखाधड़ी और अननैचुरल सेक्स के गंभीर आरोप लगाए हैं
अपडेटेड May 23, 2021 पर 15:19  |  स्रोत : Moneycontrol.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट (Kangana Ranaut) के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kumar hegde) के खिलाफ मुंबई की एक ब्यूटीशियन ने रेप के साथ धोखाधड़ी और अननैचुरल सेक्स करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 376 और 377 में FIR दर्ज हुआ है।

पीड़िता ने अपने FIR में कुमार हेगड़े के खिलाफ धोखाधड़ी और अप्राकृतिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता ने बताया कि वह आरोपी कुमार हेगड़े को 8 साल से जानती थी और पिछले साल जून में कुमार हेगड़े ने महिला को शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद से दोनों लिव-इन में रह रहे थे।

महिला ने आरोप लगाया कि कंगना के बॉडीगार्ड ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने कहा कि कुमार हेगड़े अक्सर उसे पोर्न फिल्म दिखाता था और अप्राकृतिक संबंध बनाता था। महिला ने कहा कि हेगड़ ने उसे 27 अप्रैल, 2021 को फोन किया था और कुछ पैसों की मांग की थी। महिला ने कहा कि उसने कुमार हेगड़े को 50 हजार रुपए दिए थे। लेकिन अपने घर कर्नाटक पहुंचकर कुमार हेगड़े ने फोन स्विच ऑफ कर लिया।

पीड़िता ने कहा कि कुमार हेगड़े की मां ने फोन पर कहा कि वे उन दोनों की शादी के खिलाफ हैं, क्योंकि वह दोनों अलग-अलग जाति से संबंध रखते हैं। महिला ने आरोप लगाया कि कुमार हेगड़े दूसरी महिला से शादी करने जा रहा है। 5 जून को उसकी शादी हो रही है।

विक्टिम की दोस्त दिव्या कोटियान ने कुमार हेगड़े को लेकर और भी कई तरह के खुलासे किये हैं। दिव्या ने बताया कि कुमार हेगड़े उसकी दोस्त के साथ अननैचुरल सेक्स करता था। सेक्स के पहले वो नशा भी करता था और फिर सेक्स के दौरान कुमार बेहद आक्रामक तरीके से उसके साथ पेश आता था। दिव्या ने कहा, मेरी दोस्त कुमार हेगड़े के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बजाय खुदकुशी करना चाहती थी।

दिव्या ने अपनी विक्टिम दोस्त के हवाले से कहा कि कुमार हेगड़े को लड़कियों में के साथ लड़कों में भी रुचि थी और वो उनके साथ भी सेक्स करता था। कुमार हेगड़े ने एक-दो बार इस तरह की बातें खुद मेरी दोस्त को बताईं थीं तो उसे लगा कि ये कुमार मजाक कर रहा है।

लेकिन दूसरों लोगों से भी इस तरह की बातें पता चलीं। दिव्या ने कहा कि कुमार हेगड़े ने कंगना रनौत के बॉडीगार्ड होने का फायदा उठाया और कई मासूम लड़कियों को अपने झांसे में लिया।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।