Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में गाने के बाद मीका पर देश में गाने पर पाबंदी

पाकिस्तान में मीका के शो करने पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने उन पर पाबंदी लगा दी है
अपडेटेड Aug 16, 2019 पर 10:07  |  स्रोत : Moneycontrol.com

भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी तनाव बढ़ता है इसका असर दोनों देशों के कलाकारों पर भी पड़ता है। इस बार निशाने पर सिंगर मीका सिंह हैं। हाल ही में मीका सिंह ने कराची की एक शादी में परफॉर्म किया था। यह शादी पाकिस्तान के पूर्व प्रेसिडेंट परवेज मुशर्रफ के किसी रिश्तेदार की थी। कुछ रिपोर्ट की मानें तो इस शो के लिए मीका ने 1.06 करोड़ रुपए लिए थे।


पाकिस्तान में मीका के शो करने पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने उन पर पाबंदी लगा दी है। इस पाबंदी के मायने हैं कि मीका सिंह को किसी फिल्म में गाने का मौका नहीं दिया जाएगा और ना ही वह किसी इवेंट में शामिल होंगे। यहां तक कि किसी एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ वह कोई करार भी नहीं कर सकते हैं।


इस मामले में AICWA ने बयान भी जारी किया था। इस बयान के मुताबिक, AICWA यह पक्का करेगा कि कोई भी मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनीज और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर कंपनी मीका के साथ काम नहीं करे। फिल्म एसोसिएशन का कहना है कि जब दोनों देशों में तनाव है तो मीका को पैसे से ऊपर देश का सम्मान रखना चाहिए। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है।