Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

MS Dhoni ने CARS24 में किया इन्वेस्ट, बने ब्रांड एंबेसेडर

धोनी की कंपनी में इक्विटी होगी वहीं वो ब्रांड के एंबेसेडर भी बनेंगे
अपडेटेड Aug 14, 2019 पर 09:45  |  स्रोत : Moneycontrol.com

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बिजनेस पोर्टफोलियो के फ्रंट पर भी लगातार एक्टिव हैं। अब धोनी ने यूज्ड कार खरीदने और बेचने वाली भारत की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक CARS24 में इन्वेस्ट किया है।


कंपनी ने मंगलवार को बताया कि धोनी ने कंपनी में इन्वेस्ट किया है, उनकी कंपनी में इक्विटी होगी वहीं वो ब्रांड के एंबेसेडर भी बनेंगे।


हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि डील कितने अमाउंट की है।


CARS24 के को-फाउंडर और CEO विक्रम चोपड़ा ने कहा कि धोनी की हमेशा इवॉल्व होने, हर समस्या का समाधान होने की क्षमता ने उन्हें सबसे ज्यादा बड़ी पहचान वाला कैप्टन बनाया है। कंपनी के मूल्य भी यहीं हैं, ऐसे में उनसे पार्टरनशिप नेचुरल है।


बता दें कि CARS24 को 2015 में शुरू किया गया था। ये भारत के सबसे बड़े यूज्ड कार खरीदने और बेचने वाले प्लेटफॉर्म्स में से एक हैं। वहीं कंपनी का लक्ष्य फ्रेंचाइजी मॉडल में एंट्री करने और 300 टियर 2 शहरों और उससे भी आगे के मार्केट में पैठ बनाने का है।


फिलहाल भारत में इसके 230 शहरों में 10,000 चैनल पार्टनर्स हैं। वहीं, 35 शहरों में 155 ब्रांच हैं। इस कंपनी में Sequoia India, Exor Seeds, DST Global के पार्टनर्स, Kingsway Capital और KCK जैसी कंपनियों ने इन्वेस्ट किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।