Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Netflix पर सैफ और इमरान के बाद अजय देवगन की बारी, बनाएंगे फिल्म, काजोल होंगी हीरोइन

अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी Ajay Devgn Ffilms (ADF) ने नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है
अपडेटेड Oct 10, 2019 पर 12:22  |  स्रोत : Moneycontrol.com

भारत में अमेरिकन स्ट्रीमिंग सर्विस Netflix की पॉपुलैरिटी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। जिस हिसाब से इसके ऑडियंस बढ़ रहे हैं, बॉलीवुड में भी इसे लेकर ओपननेस बढ़ी है। बॉलीवुड के कुछ बड़े एक्टर्स इस प्लेटफॉर्म पर काम भी कर रहे हैं और कई बड़ी प्रोडक्शन कंपनीज भी खासतौर पर इस प्लेटफॉर्म में पैसे लगा रही हैं।


शाहरूख खान की प्रोडक्शन कंपनी Red Chillies Entertainment और अनुराग कश्यप की Phantom Films साथ में मिलकर Sacred Games 2 और Bard of Blood को प्रोड्यूस किया है। इन दोनों सीरीज से सैफ अली खान और इमरान हाशमी जैसे बड़े नाम जुड़े हैं। ऐसे में अब एक और स्टार इस प्लेटफॉर्म से जुड़ने वाला है।


अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी Ajay Devgn Ffilms (ADF) ने नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है। इस पार्टनरशिप में एक फीचर फिल्म Tribhanga बनाई जाएगी, जो काजोल और अजय देवगन की डिजिटल डेब्यू होगी।


इस फिल्म को रेणुका शहाणे डायरेक्ट करेंगी। इसमें काजोल के साथ मिथिला पाकर और तन्वी आज़मी होंगी। इसमें मुंबई में बसी एक डिसफंक्शनल फैमिली की तीन जेनरेशन की औरतों की कहानी दिखाई जाएगी।


इस फिल्म को दीपक धर की Banijay Asia और फिल्ममेकर सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा की Alchemy Productions को-प्रोड्यूस करेंगी।


 सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।