Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली की सड़कों पर घूमे NSA अजीत डोवाल, कहा- अपनी ज़ुबान देता हूं, अमन कायम होगा

डोवाल ने तनावग्रस्त इलाकों के निवासियों से मिलकर कहा कि हमें साथ रहना है, बंटना नहीं है
अपडेटेड Feb 27, 2020 पर 08:34  |  स्रोत : Moneycontrol.com

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पिछले तीन दिनों में हुई हिंसा के बाद बुधवार को प्रशासन की ओर से मुस्तैदी देखी जा रही है। बुधवार को इन इलाकों में सुधार देखा जा रहा है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल खुद पूरे मामले पर नजर रखे रहे हैं। उन्होंने बुधवार की दोपहर में सीलमपुर, जाफराबाद और मौजपुर जैसे इलाकों का दौरा किया है। इन इलाकों में लोगों से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि सिचुएशन कंट्रोल में है और पुलिस जरूरी एक्शन ले रही है।


NSA डोवाल ने तनावग्रस्त इलाकों का दौरा करने से पहले नॉर्थ ईस्ट के DCP के ऑफिस में दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों के साथ मीटिंग की।


डोवाल ने इन इलाकों के निवासियों से मिलकर कहा कि हमें साथ रहना है, बंटना नहीं है। यहां उन्होंने एक स्टूडेंट को भरोसा दिलाते हुए कहा- मैं वादा करता हूं कि सबकुछ ठीक हो जाएगा।


उन्होंने दौरा करने के बाद मीडिया से कहा- लोगों में एकता की भावना है, कोई दुश्मनी नहीं है। कुछ अपराधी ऐसी हिंसा फैलाते हैं, लेकिन लोग ऐसे तत्वों को अलग-थलग कर रहे हैं। पुलिस यहां और अपना काम कर रही है। हम यहां गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर आए हैं। इंशाअल्लाह यहां पर बिल्कुल अमन होगा।


डोवाल ने कहा- लोगों के बीच मेरा मैसेज ये है कि जो लोग अपने देश को प्यार करते हैं, अपने समाज और पड़ोसियों से भी प्यार करते हैं। सभी लोगों को प्यार और भाईचारे के साथ रहना चाहिए। लोगों को एक दूसरे की समस्या दूर करने की कोशिश करनी चाहिए न कि बढ़ाना चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।