Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

पाकिस्तानी टीवी रेडियो 15 अगस्त के दिन भारत के खिलाफ उगलेंगे जहर!

PEMRA ने चैनलों को सर्कुलर जारी कर कहा है कि 14 अगस्त के दिन बहादुर कश्मीरियों नाम का विशेष प्रोग्राम बनाकर प्रसारण करें
अपडेटेड Aug 12, 2019 पर 18:05  |  स्रोत : Moneycontrol.com

जम्मू कश्मीर से Article 370 हटाने पर पाकिस्तान को इतनी गहरी चोट लगी है, कि वो किसी  भी प्रकार की हरकत करने से बाज नहीं आ रहा है। तकरीबन एक हफ्ते से पाकिस्तान कुछ न कुछ भारत के खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है। पाकिस्तान ने अब भारत की आजादी के दिन यानी 15 अगस्त के दिन एक घिनौनी साजिश रचने की तैयारी की है। पाक ने अपने मीडिया घरानों को सर्कुलेशन जारी करके कहा है कि भारत के खिलाफ विशेष कार्यक्रमों का प्रसारण किया जाए।


लाइव मिंट की खबर के मुताबिक,  10 अगस्त को पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्युलेटरी अथॉरिटी (PEMRA) ने 14 अगस्त के दिन ब्रेव कश्मीर जैसे कार्यक्रमों के प्रसारण करने के दिशा निर्देश दिए हैं। 14 अगस्त पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस है।


इस सर्कुलेशन में आगे कहा गया है कि सभी सैटेलाइट टीवी चैनल्स, FM Radio, और Distribution Service Operators (वितरण सेवा संचालकों) से अनुरोध किया जाता है कि वे कश्मीरियों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए कार्यक्रमों का प्रसारण करें। इसके साथ भारत के स्वतंत्रता दिवस को ब्लैक डे के रूप में मनाया जाना है। 15 अगस्त गुरुवार के दिन भारत के अत्याचार पर खास तौर से प्रोग्राम बनाने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं। साथ न्यूज चैनल्स अपने लोगो को ब्लैक एंड व्हाइट (काला और सफेद) करने का आदेश भी जारी किया गया है।


जम्मू कश्मीर में Article 370 हटाने से पाकिस्तान की बौखलाहट विश्व पटल पर साफ तौर देखी जा रही है। कभी वो चीन के सामने गिड़गिड़ा रहा है, तो कभी UN  जाने की धमकी दे रहा है। हालांकि अभी तक Article 370 पर पाक ने जिस- जिस का दरवाजा खटखटाया है, उसे पटखनी खानी पड़ी है।    


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (@moneycontrolhindi) और Twitter (@MoneycontrolH) पर फॉलो करें.