Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Paytm का नया धमाका, LPG रसोई गैस सिलेंडर बुकिंग पर पाएं 900 रुपये का कैशबैक

ये 900 रुपये का कैशबैक Paytm से पहली बार LPG बुक करवाने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा
अपडेटेड Jul 24, 2021 पर 10:10  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश की प्रमुख डिजिटल भुगतान और फाइनेंसियल सर्विस कंपनी पेटीएम (Paytm) ने रसोई गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) के ग्राहकों को बंपर कैशबैक देने का ऐलान किया है। अगर आप Paytm से LPG सिलेंडर (LPG Cylinder) बुक कर रहे हैं तो आपको 900 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है।


Paytm के नए ऑफर के तहत ऐप द्वारा रसोई गैस सिलेंडर बुक कराने पर ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। बयान के अनुसार, तीन सिलेंडर बुक करने पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। हालांकि, ये 900 रुपये का कैशबैक Paytm से पहली बार LPG बुक करवाने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा।


RELIANCE IND Q1: 12273 करोड़ रुपये पर रहा मुनाफा, आय 1.44 लाख करोड़ रुपये रही


यह ऑफर 31 जुलाई तक है यानी आपके पास सिर्फ एक सप्ताह का समय बचा हुआ है। इस ऑफर का लाभ इंडेन गैस, भारत गैस और HP गैस के सिलेंडर पर मिल रहा है। ग्राहक सिर्फ एक बार ही इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं।


इंडियन ऑयल ने ट्वीट कर कहा कि अगर आप पेटीएम के जरिए भुगतान करके गैस सिलेंडर रिफिल कराते हैं तो आपको 900 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए इस लिंक https://paytm.com/cylinder-gas-recharge/indane पर चेक करें।


ऐसे करें बुक


- सबसे पहले Paytm ऐप पर जाएं।


- इसके बाद Paytm में Show more पर क्लिक करें।


- फिर Recharge और Pay Bill पर क्लिक करें।


- इसके बाद Book a cylinder पर क्लिक करें।


-अब अपने गैस प्रोवाइडर का चुनाव करें जिसमें भारत गैस, HPCL, इंडेन दिया होगा।


-फिर अपना मोबाइल नंबर या LPG Id भरें।


-इसके बाद आपको भुगतान करना होगा।


अब आपके सामने स्‍क्रैच कार्ड आ जाएगा।


आपको बता दें जुलाई के शुरुआत में बिना सब्सिडी वाले घरेलू रसोई गैस (LPG) सिलेंडर के दाम में 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। अब दिल्ली में 14.2 किलोग्राम के एक सिलेंडर की कीमत 809 से बढ़कर 834.50 रुपये हो गई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।