Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे करेंगे मन की बात, अनलॉक पर कर सकते हैं चर्चा

पीएम मोदी आज रविवार को 11 बजे रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित करेंगे
अपडेटेड May 31, 2020 पर 11:03  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को सुबह 11 बजे देश को संबोधित करेंगे। केंद्र सरकार ने कल शनिवार को लॉकडाउन खोलने का ऐलान किया है। इसे चरणबद्ध तरीके से खोला जाएगा। पीएम मोदी आज अनलॉक पर बात कर सकते हैं। यह पीएम मोदी की 65वीं मन की बात होगी। प्रधानमंत्री मोदी ने बीते सोमवार को इस कार्यक्रम के लिए जनता से सुझाव भी मांगे थे।


1 जून यानी कल से अनलॉक शुरू हो जाएगा। लॉकडाउन -4, आज 31 मई तक ही लागू है। वहीं पीएम मोदी का दूसरे कार्यकाल का पहला साल कल ही पूरा हुआ है। इस पर भी पीएम मोदी चर्चा कर सकते हैं। पिछली मन की बात में पीएम मोदी ने कोरना वायरस और लॉकडाउन पर चर्चा की थी। लॉकडाउन के दौरान वह तीसरी बार जनता को इस कार्यक्रम के माध्यम से संबोधित करने जा रहे हैं। मोदी सरकार ने 24 मार्च को 21 दिन का कोरोना वायरस लॉकडाउन लगाया था। इसके बाद 31 मई तक लॉकडाउन को तीन बार बढ़ाया गया।


प्रधानमंत्री ने फिछले सोमवार को मन की बात कार्यक्रम के लिए लोगों से सुझाव मांगने के लिए ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि 31 मई को होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए मैं आपके सुझावों का इंतजार करूंगा। इसके लिए आप 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं। साथ ही नमो एप या माईगॉव पर भी लिखकर भेज सकते हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें