Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

PNB mega e-auction: पंजाब नेशनल बैंक आज कम कीमतों पर बेच रहा हजारों घर और कमर्शियल प्रोपर्टीज, जल्दी करें

PNB आज लोगों को बेहद सस्ती कीमत में हजारों मकान सहित दूसरी प्रोपर्टीज खरीदने का मौका दे रहा है
अपडेटेड May 12, 2021 पर 18:40  |  स्रोत : Moneycontrol.com

अगर आप भी मार्केट से काफी कम कीमतों पर घर, रेसिडेंशियल और कमर्शियल प्रोपर्टी खरीदना चाहते हैं तो आज आपके लिए सुनहरा मौका है। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) आज लोगों को बेहद सस्ती कीमत में हजारों मकान सहित दूसरी प्रोपर्टीज खरीदने का मौका दे रहा है।

दरअसल, PNB आज लोन डिफॉल्ट करने वाले लोगों और रियल एस्टेट कंपनियों की प्रोपर्टी की ऑनलाइन नीलामी कर रहा है। PNB के इस mega e-auction में रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल और इंडस्ट्रियल दोनों ही तरह की प्रापर्टी शामिल हैं, जिनकी आज सस्ती कीमतों पर नीलामी होगी।

PNB आज अटैच किए गए जिन प्रोपर्टीज की ऑनलाइन नीलामी करेगा, उनमें 10,883 रेसिडेंशियल प्रापर्टी, 2447 कॉमर्शियल प्रापर्टी और 1218 इंडस्ट्रियल प्रापर्टी के साथ 71 एग्रीकल्चरल प्रापर्टी शामिल हैं। पीएनबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है।

PNB ने ट्वीट किया कि 12 मई, 2021 को आवासीय और वाणिज्यिक संपत्ति की ई नीलामी की जाएगी। आप यहां पर उचित मूल्य में प्रापर्टी खरीद सकते हैं। अगर आप ई नीलामी के जरिये प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो बैंक में जाकर प्रक्रिया और संबंधित प्रॉपर्टी के बारे में किसी भी तरह की जानकारी ले सकते हैं। 

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।