Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Boyfriend के साथ लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में पूनम पांडे गिरफ्तार

लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में पूनम पांडे के खिलाफ मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है
अपडेटेड May 11, 2020 पर 14:54  |  स्रोत : Moneycontrol.com

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मॉडल को बॉयफ्रेंड सैम अहमद (Sam Ahmad) के साथ मरीन ड्राइव के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूनम पांडे और उनके बॉयफ्रेंड को कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।


सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर (senior police inspector)  मृत्युंजय हीरेमठ (Mrityunjay Hiremath) ने PTI से बताया कि पूनम पांडे (29) और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट (National Disaster Act) के अंतर्गत IPC की धारा 188, 269 और 51 (B) के तहत केस दर्ज किया है। साथ बीएमडब्ल्यू कार भी जब्त कर ली है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस समय पुलिस ने पूनम पांडे को पकड़ा गया उस समय वो अपने 46 साल के बॉयफ्रैंड सैम अहमद के साथ कार में थीं। उन पर बिना किसी कारण के लॉकडाउन में बाहर निकलने और लॉकडाउन के नियमों का पालन ना करने का आरोप है। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 17 मई लॉकडाउन लागू किया गया है।


अक्सर विवादों और सुर्खियों में रहने वाली  पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। नम पांडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के लिए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वो लगातार अपने बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं। अगर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो एक्ट्रेस सिर्फ बोल्ड वीडियो शेयर करती हैं और उनके व्यूज भी काफी ज्यादा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।