Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

क्या Prince William के साथ उनके रिश्ते ठीक हैं? आखिरकार Prince Harry ने दिया जवाब

प्रिंस हैरी ने ITV के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि उनके और उनके भाई प्रिंस विलियम की राहें जुदा हैं
अपडेटेड Oct 22, 2019 पर 09:09  |  स्रोत : Moneycontrol.com

ब्रिटिश मीडिया में शाही परिवार के राजकुमारों, ड्यूक ऑफ कैम्ब्रिज प्रिंस विलियम और ड्यूक ऑफ ससेक्स प्रिंस हैरी के बीच कई महीनों से विवाद और अलगाव की खबरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि प्रिंस हैरी की शादी के बाद इन दोनों भाइयों की आपस में बनती नहीं है। इस पर आखिरकार प्रिंस हैरी ने पहली बार बयान दिया है।


प्रिंस हैरी ने ITV के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि उनके और उनके भाई प्रिंस विलियम की राहें जुदा हैं। उन्होंने कहा कि उनके हाई-प्रोफाइल रोल और परिवार पर प्रेशर की वजह से अनचाही चीजें होती रहती हैं।


प्रिंस हैरी का कहना था- हम भाई हैं। हम हमेशा भाई रहेंगे। हम फिलहाल जरूर अलग-अलग रास्ते पर हैं लेकिन मैं हमेशा उनके साथ रहूंगा, जैसा में जानता हूं कि उसी तरह वो मेरे साथ रहेंगे।


उन्होंने कहा- अब हम एक दूसरे से उतना मिल नहीं पाते क्योंकि हम बहुत बिजी रहते हैं लेकिन मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। हम दोनों के बारे में जो भी खबरें चलती हैं, उनका कोई आधार नहीं है लेकिन भाइयों के बीच में अच्छे दिन और बुरे दिन आते रहते हैं।


उनकी पत्नी और डचेस ऑफ कैम्ब्रिज मेनग मार्कल ने भी प्रिंस विलियम की पत्नी और डचेस ऑफ कैम्ब्रिज के साथ अपने रिश्तों पर बोला। उनके बीच भी विवाद की खबरें खूब चली थीं।


मेगन का कहना था कि पिछला साल उनके लिए बहुत मुश्किल रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि शादी से पहले उनके ब्रिटिश दोस्तों ने उनसे प्रिंस हैरी से शादी न करने को कहा था। उनका कहना था कि ब्रिटिश टैब्लॉएड्स उनकी जिंदगी बर्बाद कर देंगे।


मेगन का कहना था कि वो इतने प्रेशर को बस झेलने के काबिल नहीं बनना चाहती हैं, इससे आगे बढ़कर जीना चाहती हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।