Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Raj Kundra: मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को सौंपा गया राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ का केस अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के पास
अपडेटेड Jul 29, 2021 पर 23:07  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पोर्नोग्राफी मामले में  राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रड्यूसरों के खिलाफ दर्ज एफआईआर और गहना वशिष्ठ के केस को अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को सौंप दिया गया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इस खबर के बारे में जानकारी दी है।


न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्वीट में बताया गया, मुंबई पुलिस ने बताया है कि शिल्पा शेट्टी के हसबैंड बिजनेसमैन राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रड्यूसर्स के खिलाफ दर्ज मामले और गहना वशिष्ठ केस को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को सौंप दिया गया है। यह केस मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई थी।


जानकारों के मुताबिक ये राज कुंद्रा के लिए बुरी खबर है क्योंकि जिन 3 प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR दर्ज हुई है उनमें से 2 राज कुंद्रा की कंपनी के लिए भी काम कर रहे थे।


यह केस एक मॉडल ने दर्ज किया है जिन्होंने बताया कि उन्हें एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करने को मजबूर किया गया था।  मॉडल ने मुंबई क्राइम ब्रांच को संपर्क किया था और बताया कि उन्हें बड़ी बजट की फिल्म का वादा कर एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करवाया गया था।


पूरे मामले को सुन क्राइम ब्रांच ने मॉडल को FIR दर्ज करने को कहा था। चूंकि यह घटना मालवानी क्षेत्र की है इसल‍िए केस भी मालवानी पुलिस थाने में दर्ज किया गया था. ये केस केस आईपीसी की धारा 392, 393, 420 और 34 के तहत दर्ज किया गया है।


बता दें कि इस वक्त पॉर्न फिल्मोग्राफी मामले में राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं और इस दर्ज केस को लेकर उनकी मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मॉडल ने मलाड, मालवणी पुलिस थाने में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराई।


गौरतलब है कि पोर्नोग्राफी केस की अहम कड़ी गहना वशिष्ठ अभी जमानत पर बाहर हैं लेकिन इस मामले में उन्हें फरवरी के महीने में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 4 महीने बाद रिहा किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही केस की जांच जारी थी और बाद में इसके तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े हुए मिले जिन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। अब तक राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस से जुड़ी कई बातें सामने आ चुकी हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।