Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Reliance Jio के साथ थाइलैंड जाने का मौका, बस पूरा करना होगा एक छोटा सा चैलेंज

Jio ने Jios Got Talent नाम से एक चैलेंज या टैलेंट हंट शुरू किया है
अपडेटेड Jan 28, 2020 पर 09:52  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Reliance Jio यूजर्स के पास दो दिनों की थाइलैंड ट्रिप पर जाने का मौका है। बस इसके लिए उन्हें एक छोटा सा क्रिएटिव चैलेंज पूरा करना होगा। कंपनी ने Snapchat के साथ मिलकर एक चैलेंज शुरू किया है, जिसमें विनर को दो दिनों की थाइलैंड ट्रिप पर जाने का मौका मिलेगा।


Jio ने Jios Got Talent नाम से एक चैलेंज या टैलेंट हंट शुरू किया है, जिसके लिए कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Snapchat के साथ पार्टनरशिप की है। इसमें यूजर्स को स्नैपचैट के 10 सेकेंड के वीडियो में अपना टैलेंट दिखाना है।


चैलेंज यह है कि उन्हें 10 सेकेंड के वीडियो में यह दिखाना है कि वो कैसे क्रिएटिव, मजेदार और एक्सप्रेसिव तरीके से अपने दोस्तों और परिवार से जुड़ सकते हैं। यूजर्स के वीडियो बनाने के लिए जियो और स्नैपचैट ने एक स्नैपचैट लेंस तैयार किया है, जिसमें यूजर्स को अलग-अलग तरीके के AR (Augmented Reality) प्रॉप्स मिलेंगे- जैसे उन्हें वीडियो में यूज के लिए माइक, हैट, हेडफोन और लाइट रिंग्स जैसे फिल्टर्स मिलेंगे।


यूजर्स को स्नैपचैट लेंस के जरिए कम से कम 10 सेकेंड का वीडियो बनाना होगा। वीडियो कैप्शन में उन्हें अपना स्नैपचैट या स्नैपकोड यूजरनेम डालना होगा। इसके बाद उन्हें इस वीडियो को स्नैपचैट पर Our Story में जाकर अपलोड करना होगा।


जिसका भी कंटेंट क्रिएटिव और एक्सप्रेसिव होगा, उसे उसे दो लोगों के लिए थाइलैंड जाने का टिकट मिलेगा। इसके अलावा 100 बेस्ट एंट्रीज़ को एक महीने का जियो रिचार्ज मिलेगा।


यह चैलेंज 26 जनवरी से शुरू हो चुका है और 4 फरवरी तक यूजर्स के पास वीडियो बनाकर यह ट्रिप जीतने का मौका है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।