Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

Samsung Galaxy F41 स्मार्टफोन भारत में 8 अक्टूबर को होगी लॉन्च, जानिए किन फीचर्स से लैस है फोन

फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy F41 के जिन फीचर्स का खुलासा किया गया है, उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी और सुपर ऐमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले दिया जाएगा
अपडेटेड Sep 24, 2020 पर 16:35  |  स्रोत : Moneycontrol.com

सैमसंग (Samsung) अपने एफ-सीरीज का पहला स्मार्टफोन Samsung Galaxy F41 भारत में 8 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके लिए फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड पेज भी बनाया गया है। इसी पेज पर लॉन्चिंग की तारीख और फोन के बारे में जानकारियां दी गई हैं। Flipkart पर बनाए गए टीजर पेज के मुताबिक, Samsung भारत में 8 अक्टूबर को शाम 5:30 बजे Galaxy F41 को लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि F-series के इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच होगी।

6000mAh की पावरफुल बैटरी

फ्लिपकार्ट के पेज पर Samsung Galaxy F41 के जिन फीचर्स का खुलासा किया गया है, उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी और सुपर ऐमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में आगे की तरफ वॉटरड्रॉप नॉच भी देखने को मिलेगी। साथ ही रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी स्मार्टफोन के टीजर में साफ देखा जा सकता है। फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में आ सकती है। साथ ही इसमें ऑक्टाकोर Exynos 9611 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। 6GB + 64GB स्टोरेज और दूसरे मॉडल में 6GB + 128GB स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है। Samsung Galaxy F41 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल सकता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।