Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

कोरोना महामारी के बावजूद अपने रेस्तरां नेटवर्क का विस्तार करेगी KFC India

KFC India ने पिछले साल कोरोना महामारी की वजह से पैदा हुई अड़चनों के बावजूद करीब 30 नए रेस्तरां खोले हैं
अपडेटेड Mar 29, 2021 पर 09:58  |  स्रोत : Moneycontrol.com

अमेरिका की फास्ट फूड चेन ब्रांड KFC कोरोना वायरस महामारी के बावजूद भारत में अपने रेस्तरां नेटवर्क के विस्तार की तैयारी कर रही है। कंपनी ने अपने कारोबार में संरचनात्मक बदलाव किए हैं। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि आगामी वर्षों में भारत उसकी वृद्धि के लिए प्रमुख बाजारों में होगा। केएफसी इंडिया (KFC India) ने पिछले साल कोरोना महामारी की वजह से पैदा हुई अड़चनों के बावजूद करीब 30 नए रेस्तरां खोले हैं।


कंपनी इस साल भी नए आउटलेट खोलने की तैयारी कर रही है। कंपनी का कहना है कि हम ग्राहकों तक अपने ब्रांड की पहुंच बढ़ाना चाहते हैं। KFC India के मैनेजिंग डायरेक्टर समीर मेनन (Samir Menon) ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि हमारा मंशा निश्चित रूप से अपने ब्रांड को बढ़ाने की है। हमारा सबसे मजबूत स्तंभ पहुंच है। हम ग्राहकों तक ऑनलान और ऑफलाइन अपने ब्रांड की पहुंच का विस्तार करेंगे।


मेनन ने कहा कि कोरोना  महामारी की वजह से पैदा हुई अड़चनों के बावजूद हमारे रेस्तरांओं की संख्या महामारी के पूर्व के स्तर से अधिक है। हमारी फ्रेंचाइजी ने नए रेस्तरां खोले हैं। इस तरह रेस्तरांओं की संख्या के हिसाब से हमारा कारोबार महामारी पूर्व के स्तर से बड़ा है। कोरोना महामारी से पहले KFC के रेस्तरांओं की संख्या 450 थी। इस समय देश के 130 शहरों में कंपनी के 480 रेस्तरां हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।