Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के मुंबई वाले घर में हुई चोरी, आरोपी नौकर गिरफ्तार

रेल और कॉमर्स मिनिस्टर पीयूष गोयल के मुंबई वाले घर से पिछले महीने चोरी हुई थी, जिसमें आरोपी इनके घर में काम करने वाले नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।
अपडेटेड Oct 03, 2019 पर 13:11  |  स्रोत : Moneycontrol.com

मोदी सरकार में कॉमर्स और इंडस्ट्री मिनिस्टर और रेल मिनिस्टर पीयूष गोयल के मुंबई स्थित घर पर चोरी हो गई थी। जिसे पुलिस ने चोर को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। चोर गोयल के घर पर काम करने वाला नौकर है। चोर पर कई डॉक्यूमेंट्स को लीक करने का शक जताया जा रहा है।


केंद्रीय मंत्री पीयूष गोलय के मुंबई स्थित नैपियंसी रोड घर पर बीते 16 सितंबर को चोरी हो गई थी। जिसकी FIR गांव देवी पुलिस स्टेशन में की गई थी। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम विष्णु कुमार बताया जा रहा है। विष्णु कुमार पर पीयूष गोयल के घर से कई कीमती वस्तुओं समेत एक हार्ड डिस्क चुराने का आरोप है। चोरी की गई हार्ड डिस्क में कई महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट्स बताए जा रहे हैं। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी किया गया सामान बरामद किया है। साथ ही पुलिस को आरोपी के मोबाइल से रेलवे और फाइनेंस मिनिस्ट्री से जुड़े डॉक्यूमेंट्स मिले हैं। जिन्हें अलग-अलग ई-मेल आई डी से भेजा गया है। आरोपी के फोन को पुलिस ने साइबर सेल को भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस डिलिट किए गए मेल की रिकवरी की कोशिश करने में जुट गई है। इसके अलावा आरोपी के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।


बता दें कि आरोपी विष्णु कमार गोयल के घर पर पिछले तीन साल से नौकर हैं। इसकी उम्र 28 साल है। 
  
सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।