Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार 'NDA का ये नेता', वायनाड में राहुल गांधी को दी थी चुनौती

केरल के Bharath Dharm Jana Sena के मुखिया तुषार वेल्लापली धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार
अपडेटेड Aug 22, 2019 पर 12:04  |  स्रोत : Moneycontrol.com

केरल के Bharath Dharm Jana Sena (BDJS) के मुखिया तुषार वेल्लापली को धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया गया है। वेल्लापली को मंगलवार की शाम दुबई में गिरफ्तार किया गया। उनपर 19 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप है।


सूत्रों के हवाले से खबर है कि BDJS चीफ वेल्लापली को मंगलवार की शाम UAE के अजमान के एक होटल से हिरासत में ले लिया गया, जहां वो केस के सेटलमेंट को लेकर बातचीत करने गए थे।


बता दें कि बीजेपी-नीत NDA ने BDJS नेता को इन लोकसभा चुनावों में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ उतारा था, जिसमें राहुल के सामने उनकी हार हो गई थी।


News18 ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि वेल्लापली पर आरोप है कि उन्होंने 10 साल पहले एक कंस्ट्रक्शन फर्म को 10 मिलियन दिरहम (लगभग 19 करोड़) का चेक जारी किया था, जो बाउंस हो गया था।


वेल्लापली के खिलाफ उनकी बोइंग कंस्ट्रक्शन कंपनी LLC में काम करने वाले त्रिशूर के मलयाली सबकॉन्ट्रैक्टर नाज़िल अब्दुल्ला ने शिकायत दर्ज करवाई है। वेल्लपली की यह कंपनी अब बंद हो चुकी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।