Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

TikTok की मेकर Bytedance ने लॉन्च किया स्मार्टफोन Smartisan Jianguo Pro 3, ये हैं फीचर्स और प्राइस

Bytedance ने इस हफ्ते चीन में अपना स्मार्टफोन Smartisan Jianguo Pro 3 लॉन्च किया है
अपडेटेड Nov 05, 2019 पर 15:35  |  स्रोत : Moneycontrol.com

चीन की दिग्गज टेक कंपनी Bytedance, जोकि सोशल वीडियो ऐप TikTok की मेकर है, ने अब अपना स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डालें तो कह सकते हैं कि यह स्मार्टफोन टिकटॉक यूजर्स के बीच काफी पसंद किया जाने वाला है।


Bytedance ने इस हफ्ते चीन में अपना स्मार्टफोन  Smartisan Jianguo Pro 3 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की एक खास बात यह है कि इसमें TikTok को ओपन करने के लिए क्विक शॉर्टकट दिया गया है। यूजर्स बस लॉक स्क्रीन पर राइट स्वाइप करके ऐप एक्सेस कर पाएंगे।


बता दें कि Bytedance ने इस साल जनवरी में चीनी फोन कंपनी Smartisan से कई टेक-रिलेटेड पेटेंट्स खरीदे थे। यह फोन फिलहाल अभी चीन में ही अवेलेबल है।


इसके खास फीचर्स कुछ ऐसे हैं-


इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.39 इंच की फुल HD+AMOLED डिस्प्ले है। इसमें Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर है। RAM 8/12GB है।


कैमरे पर नजर डालें तो फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। रियर में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल वाइड-एंगल, 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो और 5 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस है।


बैटरी पॉवर 4,000 mAh है।


इस फोन की कीमत 2,899 RMB यानी 29,000 रुपए के आसपास है।


इसमें यूजर्स टिकटॉक के चीनी वर्जन, जो चीन में DouYin के नाम से पॉपुलर है, उसे लॉक स्क्रीन को बस एक स्वाइप करके ओपन कर सकेंगे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।