Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

TikTok star फैजल सिद्दीकी फंसे मुसीबत में, एसिड अटैक को बढ़ावा देने वाला वीडियो किया पोस्ट

फैजल सिद्दीकी वायरल हुए वीडियो में अपना प्यार खो देने पर लड़की ऊपर एसिड अटैक करते नजर आ रहे हैं
अपडेटेड May 18, 2020 पर 18:33  |  स्रोत : Moneycontrol.com

टिकटॉक (TikTok) के स्टार फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) मुश्किल फंसते नजर आ रहे हैं। उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस वो एक लड़की के ऊपर एसिड फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ये वीडियो अब हटा दिया गया है। अब ट्विटर पर हो रहे हंगामे के बाद इस पर राष्ट्री य महिला आयोग (NCW) कार्रवाई करने जा रहा है।


दरअसल फैजल सिद्दीकी ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो एक लड़की के साथ एक्टिंग कर रहे हैं। इसके बाद एक दूसरे छोड़ देते हैं। और फिर सिद्दीकी लड़की के ऊपर कुछ फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। जिसके बाद लड़की चेहरा जल जाता है। इसमें कहा गया है कि सिद्दीकी ने एसिड फेंका है।


ट्विटर यूजर्स इस वीडियो की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। वीडियो को देखते ही BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने National Commission for Women (NCW) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग कर दिया। जिससे मामला हाईलाइट हो गया। जिस पर रेका शर्मा ने कहा है कि वो इस मामले को पुलिस और टिकटॉक इंडिया तक लकर जाएंगी।


इस घटना के बाद से ही ट्विटर पर #BanTiktok टॉप ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स लोगों को टिकटॉक को अन-इंस्टॉल करने को कह रहे हैं और फैजल सिद्दीकी की खूब आलोचना कर रहे हैं। नेगेटिव रिव्यू मिलने के बाद से 4.5 रेटिंग से टिकटॉक की रेटिंग 3.2 हो गई है। फैजल सिद्दीकी टीम नवाब के सदस्य और अमीर सिद्दीकी के भाई हैं। सिद्दीकी, टिक टॉक के पॉपुलर स्टार हैं और उनके 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें