Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

भारत आ रही है 'Bikini Airline' VietJet, 9 रुपए से शुरू है सुपर-सेविंग टिकट

दिसंबर 2019 के पहले हफ्ते से नई दिल्ली से हो चिन मिन सिटी और हनोई के नए रूट पर उड़ान सेवा शुरू की जाएगी
अपडेटेड Aug 21, 2019 पर 09:01  |  स्रोत : Moneycontrol.com

वियतनाम की तेजी से बढ़ती बजट एयरलाइन VietJet आखिरकार भारत आ रही है। Bikini Airline नाम से चर्चा में रही यह एयरलाइन काफी वक्त से भारत में अपनी फ्लाइट सर्विस शुरू करना चाहता था। अब एयरलाइन नई दिल्ली और वियतनाम के हनोई और हो-ची-मिन सिटी के बीच दो डायरेक्ट फ्लाइट सर्विस शुरू की है।


इस लॉन्‍च के मौके पर जश्न मनाने के लिए, एयरलाइंस अपने तीन गोल्‍डन डेज के दौरान सुपर-सेविंग टिकटों की पेशकश कर रही है जिसकी कीमत 9 रुपए से शुरू हो रही है। गोल्‍डन डेज एयरलाइन का एक स्पेशल प्रमोशन है, जिसे 20 अगस्‍त से 22 अगस्‍त 2019 तक चलाया जा रहा है।


नई दिल्ली से 6 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार रिटर्न फ्‍लाइट्स हो-ची-मिन सिटी के लिए जाएंगी, जबकि हनोई से नई दिल्‍ली रूट का ऑपरेशन 7 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को तीन रिटर्न फ्‍लाइट्स का ऑपरेशन करेगा।


वियतनाम की यह एयरलाइन, VietJet उपभोक्ताओं को लचीले और कम कीमत के टिकट के साथ अलग-अलग सुविधाएं भी मुहैया करा रहा है। एयरलाइन फ्लाइट्स में बेहतरीन सर्विस के साथ ट्रेंड क्रू मेंबर्स की फैसलिटी का दावा करता है।


एयरलाइन का दावा है कि पैसेंजर्स के लिए फ्लाइट में स्पेशल खाने का मेनू तैयार होता है और कंज्यूमर्स अपनी पसंद की डिशेज ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा एयरलाइन पैसेंजर्स को न केवल फ्लाइट के दौरान, बल्कि हर फ्लाइट के पहले और बाद में ऐड-ऑन सर्विसेज भी मुहैया कराती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।