Moneycontrol » समाचार » ख़बरें

ZestMoney से उधार और जीरो कॉस्ट EMI पर खरीद सकेंगे iPhone, ये शानदार ऑफर्स भी मिलेंगे

भारत में जेस्ट मनी के यूजर आईफोन (iPhone) सहित एप्पल का कोई भी प्रोडक्ट EMI पर खरीद सकते हैं, वो भी बिना क्रेडिट और डेबिट कार्ड के
अपडेटेड Oct 23, 2020 पर 12:19  |  स्रोत : Moneycontrol.com

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित फाइनेंस कंपनी जेस्ट मनी (ZestMoney) भारत में अपने यूजर्स को एप्पल (Apple) का कोई भी प्रोडक्ट खरीदने के लिए जीरो-कॉस्ट EMI और बाई नाऊ, पे लेटर (Buy Now Pay Later) का ऑप्शन दे रही है। इसके लिए ZestMoney ने दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एप्पल के साथ एक करार किया है। इसके तहत भारत में जेस्ट मनी के यूजर आईफोन (iPhone) सहित एप्पल का कोई भी प्रोडक्ट EMI पर खरीद सकते हैं, वो भी बिना क्रेडिट और डेबिट कार्ड के। इसके लिए यूजर्स को ZestMoney की वेबसाइट पर साइन इन करके अपने प्रोफाइल को कंप्लीट करना है और अपना डिजिटल केवाईसी (KYC) कराना है।

ZestMoney ने कहा कि बिना किसी क्रेडिट हिस्ट्री वाले कस्टमर भी डिजिटल KYC कराकर इस ऑफर का आनंद ले सकते हैं। इसके लिए उन्हें किसी क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड की जरूरत नहीं होगी। कस्टमर एप्पल का कोई भी प्रोडक्ट खरीदते समय अपनी सुविधा के हिसाब से कोई भी रीपेमेंट प्लान (repayment plan) चुन सकते हैं। यह पूरी प्रक्रिया पेपरलेस और डिजिटल है। कस्टमर चाहें तो इसे मैनुअली भी कर सकते हैं। कंपनी के कहा कि ZestMoney और एप्पल ने मिलतक कई जीरो-कॉस्ट EMI स्कीम लॉन्च की है। इसके तहत कस्टमर iPhone 12, iPhone 11, आईपैड और एप्पल के दूसरे प्रोडक्ट भी जीरो-कॉस्ट EMI या बाई नाऊ, पे लेटर विकल्प के जरिये खरीद सकते हैं।

5000 स्टोर्स पर उठा सकते हैं लाभ

पूरे देश में ZestMoney की सुविधा एप्पल स्टोर्स सहित 5000 अन्य इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर है। ZestMoney की सीईओ और फाउंडर लिजी चैपमैन ( Lizzie Chapman) ने कहा, हमारी वेबसाइट पर लॉगइन कर बिना क्रेडिट हिस्ट्री वाला कस्टमर भी आसानी से बिना किसी परेशानी से आसान किस्तों में iPhone, iPad, MacBook और स्मार्ट वॉच जैसे प्रोडक्ट खरीद सकता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस फेस्टिवल सीजन में एप्पल प्रोडक्ट्स की बिक्री दोगुनी बढ़ेगी।

सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।