Moneycontrol » समाचार » राजनीति

8-10 सीट वाले भी पीएम बनने का देख रहे हैं सपना: पीएम मोदी

प्रकाशित Thu, 16, 2019 पर 13:30  |  स्रोत : Moneycontrol.com

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में सभी राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलने के साथ ही अब एक दूसरे के प्रति पीएम की कुर्सी तक लड़ाई पहुंच गई है।


 


गुरुवार को पीएम मोदी चंदौली में बीजेपी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के पक्ष में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया।


पीएम मोदी ने सपा-बसपा के महागठबंधन को महामिलावट कहते हुए कहा कि महामिलावटी लोग परेशान हैं। बुरी तरह से हार तय देखकर महामिलावट आज पूरी तरह से पस्त हैं। उन्होंने कहा कि कोई 8 सीट, कोई 10 सीट, कोई 20-22 सीट और कोई 35 सीट वाला पीएम बनने के सपने देख रहा है। लेकिन देश ने कहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार।


वहीं पीएम मोदी ने मऊ में भी जनसभा को संबोधित किया।



पीएम मोदी ने मऊ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, जो लोग मोदी हटाओ का राग अलाप रहे हैं, वो बौखलाए हुए हैं। उनकी पराजय निश्चित है। उत्तर प्रदेश ने इनका सारा गणित बिगाड़ दिया है। दरअसल मोदी हटाओ नारा महामिलावटियों का एक बहाना था, असल में इन्हें अपने भ्रष्टाचार का पाप छिपाना था। इसलिए ये लोग देश में खिचड़ी सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं।


पीएम मोदी ने सपा-बसपा पर बुआ-बबुआ के नाम से जमकर कटाक्ष किए। गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ हों या बबुआ इन लोगों ने अपने आपको गरीबों से दूर कर लिया है। अब इनको गरीब नजर नहीं आते। साथ ही गठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि सपा-बसपा ने एक ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है, जो बलात्कार के आरोप में भगोड़ा है। इतना ही नहीं पीएम मोदी ममता बनर्जी को भी निशाने पर लिया और कहा कि ममता बनर्जी तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपना पीएम मानती हैं। टीएमसी के गुंड़ों का वश चले तो मेरा भी हेलीकॉप्टर न उतरने दें। आज मैं पश्चिम बंगाल जा रहा हूं। देखते हूं दीदी क्या करती हैं?
अंत में बसपा पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने मऊ में अपना भाषण समाप्त कर दिया।