Moneycontrol » समाचार » राजनीति

PC में रोते हुए आतिशी ने लगाए आरोप- BJP ने बांटे आपत्तिजनक पर्चे

प्रकाशित Thu, 09, 2019 पर 17:15  |  स्रोत : Moneycontrol.com

आम आदमी पार्टी नेता और पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार आतिशी ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी पर अपने खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया है। आतिशी इस पर्चे को पढ़ते हुए कॉन्फ्रेंस में रो पड़ीं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ खड़े बीजेपी के उम्मीदवार पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने उनके चुनावी क्षेत्र में ये पर्चे बंटवाए हैं।


आतिशी ने पर्चे में लिखी बातों को पढ़कर भी सुनाया। उसमें उनके खिलाफ नस्लीय टिप्पणियां और चरित्र हनन जैसी टिप्पणियां लिखी हुई थीं।


पीसी में उनके साथ उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी थे। उन्होंने कहा कि गंभीर के राजनीति में आने पर उन्होंने उनका स्वागत किया था लेकिन अब बीजेपी बहुत निचले स्तर पर पहुंच गई है।


सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इसपर बीजेपी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि हमें ऐसी ताकतों से ही लड़ना है, आतिशी आप मजबूत रहिए।


इस पर गौतम गंभीर ने आप को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए कि आपने चुनावी फायदा उठाने के लिए एक महिला के चरित्र का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि अगर वो इसमें गंभीर का हाथ होना साबित कर दें तो वो अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे. लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि अगर आप गलत साबित होती है, तो क्या अरविंद केजरीवाल पॉलिटिक्स छोड़ेंगे?