Moneycontrol » समाचार » राजनीति

जेटली के निधन पर उनकी पत्नी और बेटे ने पीएम से विदेश दौरा रद्द नहीं करने को कहा

अरुण जेटली की पत्नी और बेटे ने पीएम मोदी से अपना विदेशी दौरा रद्द ना करने को कहा है।
अपडेटेड Aug 26, 2019 पर 08:59  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पूर्व वित्त मंत्री और BJP के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 67 साल की उम्र में आज निधन हो गया। अरुण जेटली काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। आज दोपहर 12 बजकर सात मिनट पर अंतिम सांस ली। 9 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद अरुण जेटली को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अनुभवी डॉक्टरों की टीम की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा था। शनिवार सुबह ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन उन्हें देखने पहुंचे थे। उन्हें आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्टम रखा गया था।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा, अरुण जेटली जी एक राजनीतिक दिग्गज थे, जो बौद्धिक और कानूनी रूप से जीवंत थे। वह एक मुखर नेता थे जिन्होंने भारत के विकास में स्थायी योगदान दिया। उनका निधन बहुत दुखद है। उनकी पत्नी संगीता जी के साथ-साथ बेटे रोहन से भी बात की और संवेदना व्यक्त की।


उधर अरुण जेटली की पत्नी और बेटे ने पीएम मोदी से अपना विदेशी दौरा रद्द ना करने को कहा है। बता दें कि पीएम मोदी अभी दुबई में हैं और वहां से बहरीन जाएंगे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।